Tokyo Olympics 2020: लॉन्ग जंप खिलाड़ी तेजस्विन का खुलासा: नीरज के साथ कमरा शेयर करने में लगता है डर, यह है वजह

Tokyo Olympics 2020: जब नीरज ने टोक्यो ओलंपिक के भाला फेंक फाइनल में गोल्ड मेडल जीता तो परिवार सहित उनके दोस्त भी भावुक हो गए थे। नीरज के करीबी दोस्त और लंबी कूद के खिलाड़ी तेजस्विन शंकर भी उनके गोल्ड जीतने पर भावुक हो गए थे।

Tokyo Olympics 2020: टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा पर पूरा देश गर्व कर रहा है। नीरज आज टोक्यो से भारत वापस लौट रहे हैं। नई दिल्ली में उनका स्वागत समारोह होगा। वहीं उनके होम टाउन पानीपत में भी जश्न का माहौल है। जब नीरज ने टोक्यो ओलंपिक के भाला फेंक फाइनल में गोल्ड मेडल जीता तो परिवार सहित उनके दोस्त भ्सी भावुक हो गए थे। नीरज के करीबी दोस्त और लंबी कूद के खिलाड़ी तेजस्विन शंकर भी उनके गोल्ड जीतने पर भावुक हो गए थे। तेजस्विन और नीरज बैंगलोर में काफी दिनों तक एक ही कमरे में रहे थे।
वीडियो कॉल पर मंजर देख रह गए थे हैरान
इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, तेजस्विन शंकर ने बताया कि उन्हें भारतीय महिला हॉकी टीम के साइंटिफिक सलाहकार और उनके दोस्त वेन लोम्बार्ड का वीडियो कॉल आया। उस वक्त तेजस्विन शंकर सो रहे थे। शंकर ने जब नींद में लोम्बार्ड का कॉल उठाया तो सामने का मंजर देखकर हैरान रह गए थे। दरअसल, उन्होंने वीडियो कॉल पर अपने दोस्त नीरज चोपड़ा के गले में गोल्ड मेडल देखा था।
यह भी पढ़ें— Tokyo Olympics 2020: गांव का ‘मोटा सरपंच’ बना भारत का गोल्डन बॉय, जानिए नीरज चोपड़ा की सक्सेस स्टोरी

नजारा देख हो गए थे भावुक
शंकर नींद में थे और जब उन्होंने नींद में लोम्बार्ड के वीडियो कॉल पर नीरज को गोल्ड मेडल पहने देखा तो पहले वह इसे सपना समझ रहे थे। इसके बाद वे उठकर बाथरूम में गए और चेहरा धोकर वापस आए। इसके बाद जब उन्हें समझ आया कि यह सपना नहीं सच है तो वह भावुक हो गए। तेजस्विन अपने करीबी दोस्त नीरज के गोल्ड मेडल जीतने पर आंसुओ को रोक नहीं पाए।
यह भी पढ़ें— tokyo olympics 2020 आज भारत लौटेंगे ओलंपिक मेडलिस्ट, नई दिल्ली में होगा सम्मान, नीरज चोपड़ा के घर जश्न का माहौल

नीरज के साथ एक ही रूम में रहने से लगता है डर
शंकर का कहना है कि वह और नीरज चोपड़ा कुछ दिन बैंगलोर में एक ही कमरे में रह चुके हैं। साथ ही उनका कहना है कि नीरज के साथ एक ही रूम रहने से उन्हें डर लगता है। शंकर ने इसकी वजही भी बताई कि उन्हें ऐसा क्यों लगता है। शंकर ने बताया कि नीरज के कमरे में घुसते ही आप बैड पर उनके कपड़े सूखते हुए देखेंगे। साथ ही उनके जुराब भी कमरे के बीच में पड़े मिलेंगे। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि नीरज के साथ एक ही कमरे में रहना उनके लिए बड़ी बात है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.