‘सद्भावना दूत’ सचिन ने पैरालंपिक पदक विजेताओं का किया सम्मान, हर खिलाड़ी को दिए 15 लाख-लैपटॉप-स्मार्टफोन

रियो ओलंपिक में भारतीय दल के सद्भावना दूत रहे सचिन ने प्रत्येक पदक विजेता को 15-15 लाख रूपए के चेक प्रदान किए। पदक विजेता खिलाड़ियों को स्मार्ट फोन और लैपटाप भी दिए गए।



मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने यहां आयोजित एक समारोह में रियो पैरालंपिक खेलों में पदक जीतकर देश का मान बढ़ाने वाले चारों पदक विजेताओं को सम्मानित किया। 



क्रिकेट लीजेंड सचिन ने कई गणमान्य हस्तियों की उपस्थति में पैरालंपिक खेलों के स्वर्ण पदक विजेता भाला फेंक खिलाड़ी देवेन्द्र झाझड़िया, ऊंची कूद में स्वर्ण जीतने वाले मरियप्पन थंगावेलू, शॉटपुट में रजत जीतने वाली महिला एथलीट दीपा मलिक और ऊंची कूद में ही कांस्य पदक जीतने वाले वरुण सिंह भाटी को सम्मानित किया। 



रियो ओलंपिक में भारतीय दल के सद्भावना दूत रहे सचिन ने प्रत्येक पदक विजेता को 15-15 लाख रूपए के चेक प्रदान किए। पदक विजेता खिलाड़ियों को स्मार्ट फोन और लैपटाप भी दिए गए। 



सचिन ने इस अवसर पर कहा, ‘पैरालंपिक खेलों में शानदार प्रदर्शन कर पदक जीतने वाले सभी एथलीटों का हम अभिनंदन करते हैं। मैं दिल से उन सभी खिलाड़यिों का समर्थन करता हूं जो प्रतिभाशाली हैं और कड़ी मेहनत करके कुछ हासिल करना चाहते हैं। मुझे अपने चैंपियन एथलीटों पर गर्व है।’


Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.