तस्करी कर लाया गया शराब छोडऩे के लिए गूगल पे से ली रिश्वत, दो पुलिसकर्मी का तबादला

मामला संज्ञान में आने के बाद जिला पुलिस अधीक्षक वी. शशिमोहन ने रिश्वत लेने के आरोप में सशस्त्र बल में तबादला कर दिया है।

<p>Two TN cops take bribe through Google Pay</p>

ईरोड.

तमिलनाडु पुलिस अपने कारनामों को लेकर आए दिन चर्चा में रहती है। इसी क्रम में तमिलनाडु के ईरोड़ जिले में दो पुलिसकर्मियों का अजीब कारनामा सामने आया है। दरअसल, ड्यूटी के दौरान स्पेशल सब इंस्पेक्टर वडिवेल (50) और हैड कांस्टेबल चंद्रमोहन (46) रिश्वत ऑनलाइन (गूगल पे) के माध्यम से ली थी। मामला संज्ञान में आने के बाद जिला पुलिस अधीक्षक वी. शशिमोहन ने रिश्वत लेने के आरोप में सशस्त्र बल में तबादला कर दिया है।

सूत्रों के अनुसार स्पेशल सब इंस्पेक्टर वडिवेल और हैड कांस्टेबल चंद्रमोहन 2 जुलाई को तमिलनाडु-कर्नाटक सीमा पर आसनूर चेक पोस्ट पर ड्यूटी पर थे। उन्होंने कर्नाटक से आ रही एक कार को रोका। दोनों को कार में शराब की बोतलें मिलीं, जिन्हें कर्नाटक से तस्करी कर लाया जा रहा था। उन्होंने कर्नाटक से लाए शराब को जब्त किए बिना कार को छोड़ दिया।

उन्होंने यह भी कहा कि दोनों ने कार में रहने वाले से रिश्वत ली थी जिसे गूगल पे के माध्यम से ट्रांसफर किया गया था। इस मामले की जानकारी पुलिस अधीक्षक को हुई, जिसके बाद उन्होंने विभागीय जांच के आदेश दिए। अधिकारी ने कहा, जांच के दौरान इस बात की पुष्टि हुई कि दोनों ने गूगल पे के माध्यम से रिश्वत ली थी। उन्होंने कहा कि दोनों ने भी अपना अपराध कबूल कर लिया है। एसपी ने कहा कि दोनों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.