रेत माफिया बोला…अब फोन मत लगा देना, अच्छा नहीं होगा

– पुलिस ने चैकिंग पाइंट के स्टोपर हटाने की मना करने पर शासकीय कार्य में बाधा का मामला बताया

<p>रेत माफिया बोला&#8230;अब फोन मत लगा देना, अच्छा नहीं होगा</p>
विजयपुर/ श्योपुर
विजयपुर में रेत माफिया ने एएसआइ को न केवल पीट दिया बल्कि धमकाते हुए चांटा मारा और धक्का देकर जमीन पर पटक दिया। इतना ही नहीं जाते-जाते वह धमकी देकर गया कि अब फोन मत लगा देना, अच्छा नहीं हुआ। खासबात यह रही कि यहां तैनात एक आरक्षक रेत माफिया के आगे गिड़गिड़ाता नजर आया। एएसआई ने भी किसी तरह का विरोध नहीं किया। इधर पुलिस ने इस मामले को शासकीय आदेश की अव्हेलना का मामला बताया।
पुलिस के प्रेस नोट में बताया गया है कि आरोपी बंटी रावत निवासी रायड़ी थाना टेंटरा जिला मुरैना अन्य तीन आरोपियों ने 17 जुलाई की सुबह 8.30 बजे स्थान शासकीय चैकिंग पाइंट नाका गढ़ी ड्यूटी के दौरान स्टोपर हटाने की मना करने पर शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाते हुए धक्का मुक्की कर मारपीट की जान से मारने की धौंस दी। इस मामले में फरियादी एएसआई राजेन्द्र सिंह जादौन की रिपोर्ट पर अपराध क्रमांक 160/20 धारा 353, 186, 332, 294, 506 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया।
रोक लिए थे रेत के टै्रक्टर-ट्रॉली
रेत के ट्रैक्टर-ट्रॉली रोक लिए जाने से रेत माफिया को गुस्सा आ गया। उसने एएसआइ को गालियां देते हुए कहा, कि मुझे जेल जाने से डर नहीं लगता, एंट्री के नाम पर पैसा ले लिया फिर भी परेशान करते हो। रेत माफिया पहले एएसआई को थप्पड़ मारता है फिर धक्का देकर जमीन पर पटक देता है इसके बाद टै्रक्टर ट्रॉली लेकर निकल जाता है।
20 दिन पहले रायफल की दम पर छुड़ा ले गए थे टै्रक्टर
20 दिन पहले अस्पताल के पास गोहटा रोड पर तत्कालीन एसडीएम और तहसीलदार ने रेत से भरे ट्रैक्टर जब्त किए थे। इस दोरान रेत माफिया रायफल की दम पर टै्रक्टर ट्रॉली छुडा ले गए थे। इस दौरान पुलिस की भूमिका संदेहास्पद रही थी। यह इसलिए क्योंकि जब एसडीएम द्वारा पुलिस को मौके पर बुलाया गया तो पुलिस एक घंटे देरी से पहुंची थी तब तक आरोपी फरार हो गए थे।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.