कोयम्बत्तूर में ‘चड्डी गैंग’ की दहशत, सीसीटीवी में कैद हुआ गिरोह

कोयम्बत्तूर सिटी पुलिस और ग्रामीण पुलिस ने चड्डी गैंग के सदस्यों को पकडऩे के लिए पांच विशेष टीमों का गठन किया है।

<p>Coimbatore&#8217;s mystery &#8216;underwear&#8217; gang</p>

कोयम्बत्तूर.

कोयम्बत्तूर में ‘चड्डी गैंग’ के लुटेरों ने लोगों की नाम में दम कर रखा है। इन दिनों चोरी घटनाएं तेजी से बढ़ गई हैं। चड्डी गैंग पीलामेडु और सिंगनल्लूर पुलिस थाना क्षेत्र में कई घरों को निशाना बना चुके है। कोयम्बत्तूर सिटी पुलिस और ग्रामीण पुलिस ने चड्डी गैंग के सदस्यों को पकडऩे के लिए पांच विशेष टीमों का गठन किया है।

गुरुवार देर रात ईरुगूर के निकट एजी पुदूर में इस इस गैंग के लुटेरों ने निमार्णाधीन मकान में चोरी करने के इरादे से घुस गए। मकान के कम्पाउंड वॉल चढक़ऱ जाते समय वे सीसीटीवी में कैद हो गए। स्थानीय निवासियों के शोर मचाने के बाद वे भाग गए।

पुलिस के मुताबिक गैंग के सदस्यों ने कोठारी नगर, कत्तिरवन नगर सहित तीन स्थानों में चोरी का प्रयास किया लेकिन यहां भी वे कामयाब नहीं हो सके। स्थानीय निवासियों ने उन्हें देखकर शोर मचाना शुरू कर दिया था। सूचना मिलते ही सिंगनल्लूर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। पुलिस के अनुसार इससे पहले बुधवार रात को इसी गैंग ने इरुगूर के निकट पूंगा नगर में एक मकान में चोरी की कोशिश की। वहीं कुछ दिन पहले भी सूलूर के निकट पट्टानमपुदूर में गिरोह के सदस्यों ने 13 सवरन गहनों पर हाथ साफ कर लिया।

सीसीटीवी में कैद चड्डी गैंग
23 जुलाई को इरूगूर के निकट दीपम नगर और 25 जुलाई को पीलामेडु के निकट बाला गुरु गार्डन में घर में लगे सीसीटीवी कैमरों में चड्डी गैंग की तस्वीरें कैद हुई। चोर बड़ी आसानी से घर में घुसते नजर आ रहे हैं इतना ही नहीं गैंग के सदस्य एक के बाद एक दूसरे घरों में घुसते हुए भी सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे हैं। सीसीटीवी में कैद बदमाश चड्डी पहने हुए हैं। नएम फुटेज में तीन चोर सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे हैं जो एक एक कर घरों में दाखिल हुए और चोरी की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की। अब पुलिस इन सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चड्डी गैंग का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.