चम्बल नदी में डूबी यात्रियों से भरी नाव, 40 से ज्यादा थे सवार

कोटा जिले के खातौली क्षेत्र के गोठड़ा कला गांव के पास हुआ बड़ा हादसा। गांव के लोग लकड़ी की नाव में सवार होकर कर रहे थे चम्बल नदी पार

<p>कोटा जिले के खातौली क्षेत्र के गोठड़ा कला गांव के पास हुआ बड़ा हादसा।</p>
कोटा. कोटा जिले की सीमा के आखिरी क्षेत्र खातौली क्षेत्र के गोठड़ा गांव में बुधवार सुबह एक नाव चम्बल नदी में डूब गई। इस नाव में 40 से अधिक लोग सवार थे। इसके साथ ही ग्रामीणों की मोटरसाइकिलें भी इस नाव में रखी हुई थी। कई लोगों के नदी में डूबने की आशंका है। नाव में महिलाएं और बच्चे भी सवार थे। बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और अपने स्तर पर बचाव व राहत कार्य में जुटे हुए है। पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। हादसे की सूचना मिलने पर कोटा से भी बचाव और राहत दल रवाना हो गए है। जिला कलक्टर और एसपी ने हादसे की जानकारी ली और आला अधिकारी मौके के लिए रवाना हो गए हैं।
सूत्रों के अनुसार नाव में 40 से अधिक लोग सवार थे, जो गोठड़ा गांव से चम्बल नदी पार कर रहे थे। अचानक नाव असन्तुलित हो गई और पानी भरने लग गया। नाव को डूबता देखकर इसमें सवार लोग चम्बल नदी में कूद गए थे, इसके बाद नाव भी पानी में डूब गई है। जो लोग तैरना जानते थे, वह तैरकर नदी से बाहर आ गए हैं। अभी तक यह पता नहीं चला कि कितने लोग नदी में डूबे हुए हैं। मौके पर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौके पर है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.