2 साल का नन्हा शेफ, सोशल मीडिया पर छाया

|

Published: 16 Jun 2021, 03:44 PM IST

कोबे अपने क्यूट एपीरिएंस और स्किल के चलते यूट्यूब और इंस्टा पर अपने कुकिंग क्लास वीडियोस से वायरल हो गया है

आपने यूट्यूब चैनल और इंस्टा अकाउंट पर दुनिया भर के शौकिया शेफ और कूकरी शो देखे होंगे। लेकिन यकीन जानिये आज जिस शेफ की बात हम कर रहे हैं उसे देख कर आप भी यही कहेंगे की भाई ये तो इनके खेलने की उम्र है, लेकिन इन जनाब ने खिलाने का शौक कहाँ से अपना लिया। दरअसल, अमरीका के वर्जीनिया निवासी एशले वियान 'हेलो शेफ' नाम के एक कूकरी शो में सीओ-होस्ट हैं। उनका ये शो काफी लोकप्रिय है।

बीते कुछ दिनों से एश्ले ने नोटिस किया की उनका एक साल का बेटा भी शो के दौरान उनकी मदद करता है और चीज़ों को मिक्स करने या करछी चलने में उसे भी मज़ा आता है। एशले ने यह भी पाया कि उनके सोशल मीडिया कुकरी चैनल पर वीडियो बनाते समय बेटे कोबे को माँ के साथ छोटे छोटे कामों में हाथ बंटाना पसंद है। इसके बाद उन्होंने कोबे के वीडियो बनाने शुरू कर दिए। जल्द ही उनके बनाये कोबे के सभी वीडियोज वायरल हो गए। सोशल मीडिया पर 'हैलो फ्रेश' के नाम से एश्ले के इस चैनल की बजाय उन्होंने कोबे का अलग यूट्यूब चैनल बनाया।

कोबे के वीडियो में वे शेफ की ड्रेस में वे कुछ सामान्य डिशेज और इन्ग्रेडिएंट्स को मिक्स करते नजर आते हैं। उनके शो की पॉपुलैरिटी को देखते हुए ऐशले को उनका इंस्टाग्राम अकाउंट तक बनाना पड़ा। अब 2 साल के हो चुके कोबे की अपनी कुकिंग स्किल्स को लेकर सोशल मीडिया पर 2.3 मिलियन से भी ज़्यादा फॉलोवर्स हैं जबकि उनके यूट्यूब चैनल पर भी 142K subscribers हैं।

यहां देखें कोबे के वीडियो-https://twitter.com/i/status/1243104659251826688