एक दशक बाद फिर वही घटना, तीन किलोमीटर तक धरती फटी, लोग भयभीत

हरियाणा में नारनौल (महेन्द्रगढ़ जिले का मुख्यालय) में ऐसी घटना हुई कि हर कोई दंग रह गया।

<p>हरियाणा में नारनौल में धरती फटने क घटन हुई।</p>
सोनीपत/ महेन्द्रगढ़। हरियाणा में नारनौल (महेन्द्रगढ़ जिले का मुख्यालय) में ऐसी घटना हुई कि हर कोई दंग रह गया। अटेली खंड के गांव खेड़ी कांटी में शनिवार को करीब तीन किलोमीटर दूरी तक धरती फट गई। लोग देखने पहुंचे। किसी की कुछ समझ में नहीं आ रहा है कि ऐसा क्यों हुआ है। महेंद्रगढ़ जिले में करीब एक दशक पहले इस प्रकार की घटना घटित हो चुकी है। अभी तक इसके कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। एक दशक बाद फिर वही घटना हुई है।
सोमेश्वर मंदिर के पास घटना

नारनौल के खेड़ी कांटी गांव के सोमेश्वर मंदिर के पास रहस्यमयी परिस्थियों में करीब तीन किलोमीटर की लंबाई से धरती फट गई। लोगों ने जैसे ही जब देखा तो लोग भी हैरान रह गए। इधर गांव के ही कुछ लोगों का कहना है कि यहां पर पानी की पाइप दबाई गई है जिस वजह से यह जमीन अंदर धंस गई है। वहीं कुछ लोग इसे प्राकृतिक आपदा के रुप में देख रहे हैं।
Land crack in narnaul haryana
10 साल पहले यहां हुई थी घटना

गौरतलब है कि लगभग एक दशक पूर्व खटोटी खुर्द की सीमा में डोहरकलां वाले रास्ते के सामने नारनौल सिंघाना मार्ग के नजदीक दोहन नदी तटबंध की तरफ भी जमीन फटने की घटना हुई थी। उसे अरावली की हलचल से भी जोड़कर देखा जा रहा है। लोगों में भय देखा जा रहा है। अभी तक वास्तविक स्थिति का पता नहीं है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.