Latest News in Hindi

दलाल ने नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला की धमकी पर चंडीगढ के थाने को दी शिकायत

By Prateek Saini

Sep, 12 2018 04:44:40 (IST)

अब करण दलाल चौधरी अभय सिंह चौटाला के खिलाफ कानूनी लडाई लडने का मन बना चुके है...

(चंडिगढ): हरियाणा विधानसभा में मंगलवार के दिन कांग्रेस विधायक करण दलाल के कलंकित हरियाणा शब्द का उपयोग करने को लेकर जन्मा विवाद अभी भी थमने का नाम नहीं ले रहा है। दलाल के बयान के बाद नेता प्रतिपक्ष ने इस पर आपत्ति जताई थी और इसके बाद दोनों के बीच विवाद गहरा गया और बात मारपीट और गाली गलौच तक पहुंच गई थी। इस घटना के बाद दलाल को साल भर के लिए निलंबित कर दिया गया था। अब करण दलाल चौधरी अभय सिंह चौटाला के खिलाफ कानूनी लडाई लडने का मन बना चुके है। इसके लिए उन्होंने चौटाला के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

 

सरकार के साथ मिलकर दबाने का काम कर रहे चौटाला

करण दलाल ने मंगलवार को विधानसभा में बहस के दौरान अपने और परिवार को देख लेने की नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला की धमकी पर चंडीगढ के सेक्टर तीन के थाने में शिकायत दी है। दलाल ने यह भी कहा है कि वे दिल्ली की पटियाला हाउस अदालत में आय से अधिक सम्पत्ति मामले में अभय सिंह चौटाला की जमानत रद्य करने के लिए अर्जी देंगे। साथ ही बहुजन समाज पार्टी नेतृृत्व कों भी पत्र लिखेंगे कि जिस इंडियन नेशनल लोकदल से पार्टी ने विधानसभा चुनाव व लोकसभा चुनाव के लिए हरियाणा में गठबंधन किया है उसके नेता अभय चौटाला विधानसभा में गरीबों के मुद्ये पर विपक्ष का साथ देने के बजाय सरकार के साथ मिलकर दबाने का काम कर रहे है।


देखा जाए विधानसभा का रिकॉर्ड

दलाल ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष चौधरी अभय सिंह चौटाला मेरे प्रति कहे गए अपशब्दों और जूता दिखाने जैसी अपनी कार्रवाई का कारण चौधरी देवीलाल पर अपमानजनक टिप्पणी किया जाना बता रहे है जबकि उन्होंने चौधरी देवीलाल का कोई जिक्र ही नहीं किया। इस मामले में विधानसभा का रिकाॅर्ड भी देखा जा सकता है।


सरकार के बाउंसर बने चौटाला

दलाल ने कहा कि हरियाणा में इंडियन नेशनल लोकदल और बहुजन समाज पार्टी का गठबंधन तो एक छलावा है। वास्तव में भाजपा और इंडियन नेशनल लोकदल का गठबंधन है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने इंडियन नेशनल लोकदल नेताओं को सीबीआई जांच से बचाने का आश्वासन देकर अपने पक्ष में जोड लिया है। उन्होंने कहा कि अभय सिंह चौटाला तो अब भाजपा सरकार के बाउंसर की तरह काम कर रहे है।