सोनीपत

दो पुलिस वालों की हत्या प्रकरण में दो युवतियां गिरफ्तार, किया चौंकाने वाला खुलासा

हत्यारोपी एक बदमाश अमित पुलिस मुठभेड़ में मारा जा चुका है
सोमवार की रात्रि में पुलिस वालों पर चाकू से भी हमला किया था

सोनीपतJul 03, 2020 / 05:39 pm

Bhanu Pratap

दो पुलिस वालों की हत्या प्रकरण में दो युवतियां गिरफ्तार

सोनीपत। सोमवार को हरियाणा के सोनीपत जिले में बुटाना चौकी के पास दो पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने दो युवतियों को गिरफ्तार किया है। ये दोनों युवतियां हत्याकांड के वक्त आरोपियों के साथ थी। इनमें एक युवती मृतक बदमाश अमित की प्रेमिका है, जिसका नाम आशा है। एक युवती का नाम सुशीला है। वह बुटाना की रहने वाली है। दोनों पड़ोसी हैं।
इनकी हुई थी हत्या

याद रहे कि सोमवार की रात को बदमाशों ने दो पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी थी। सुबह उनके शव सड़क के किनारे मिले थे। जिसके बाद पूरे पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया था। शहीद पुलिसकर्मी कप्तान सिंह एसपीओ और रविंद्र थे। दोनों के शव खून से लथपथ सड़क किनारे पड़े हुए मिले थे।
क्यों की हत्या

युवतियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया – हत्याकांड के वक्त अमित अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए बुटाना आया था। उसके तीन दोस्त भी साथ में थे। आशा भी उससे फोन पर बातचीत करती थी। जिस वक्त वारदात को अंजाम दिया गया उस वक्त सभी लोग कार में बैठकर शराब पी रहे थे और आपत्तिजनक हालत में थे। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने इन लोगों को वहां से जाने के लिए कहा। आरोपियों ने पुलिस की बात नहीं मानी। पुलिसकर्मियों को पैसे देने की कोशिश की। इस बात पर कहासुनी हो गई। पुलिसकर्मियों पर चाकू से हमला कर दिया। फिर गोली मार दी। दोनों की वहीं मौत हो गई।
हत्याकांड में छह लोग शामिल

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक अमित सनकी किस्म का था और वह चाकू लगाने में माहिर था। मुठभेड़ के दौरान भी उसने चाकू चलाए थे। वहीं इस हत्याकांड में छह लोग शामिल थे, जिसमें से अमित मारा जा चुका है। संदीप को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। विकास फरार है। दो युवतियों को भी हत्याकांड में शामिल होने पर गिरफ्तार किया है।

Home / Sonipat / दो पुलिस वालों की हत्या प्रकरण में दो युवतियां गिरफ्तार, किया चौंकाने वाला खुलासा

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.