सोनभद्र

सोनभद्र में मां और पत्नी को जिंदा जलाया, पुलसि दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी तो दंग रह गई

यूपी के सोनभद्र में कलयुगी बेटे ने अपनी मां और पत्नी को जिंदा जला दिया। मौके पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी तो आरोपी वहां से फरार हो गया। डबल मर्डर से इलाके में हड़कम्प मच गया। पुलिस आरोपी बेटे की गिरफ्तारी में जुटी है।

सोनभद्रSep 09, 2020 / 02:09 pm

रफतउद्दीन फरीद

सोनभद्र डबल मर्डर

सोनभद्र.

यूपी के सोनभद्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। शक्ति नगर थानान्तर्गत खड़िया बाजार में कलयुगी बेटे ने अपनी पत्नी और मां को जिंदा जलाकर उनकी हत्या कर दी। चीख-पुकार सुनकर आस-पास के लोग पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद था। मौके पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी तो आरोपी फरार हो गया। अंदर का नजारा देखकर पुलिस दंग रह गई। कमरे में आरोपी की पत्नी और उसकी मां का शव जली हुई हालत में पड़ा हुआ था। मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक के मुताबिक आरोपी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि पहले हत्या की गई, उसके बाद मिट़टी का तेल डालकर जलाने की कोशिश की गई है। आरोपी के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिये टीम बनाकर रवाना कर दी गई है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

 

 

हत्या के पीछे क्या कारण हैं, इसका अभी पता नहीं चल सका है, लेकिन बहन सायरा बानो का कहना है कि पिछले दो-तीन महीने से आरोपी अब्दुल शादाब परिवार के लोगों से लड़ाई झगड़ा कर रहा था। हालांकि इससे पहले ऐसा नहीं करता था। सायरा बानो का कहना है कि जब वह भोजन के लिए पूछने को आई तो उस समय दरवाजा अंदर से बंद था। बार-बार आवाज देने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो पुलिस बुलायी गई। पुलिस के आने पर भी दरवाजा नहीं खुला तो उसे तोड़ा जाने लगा। इसी दौरान आरोपी अब्दुल शादाब दूसरे दरवाजे से फरार हो गया।

 

//?feature=oembed

 

उधर एक बेटे के हाथों डबल मर्डर की वारदात को अंजाम दिए जाने की सूचना मिलते ही सोनभद्र के पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने भी घटना स्थल पर पहुंचका मौका मुआयना किया। उन्होंने मौका-ए-वारदात की स्थितियों को देखने से लगता है कि हत्या करने के बाद उसे जलाने की कोशिश की गई होगी। जबकि आसपास पूछने पर यह जानकारी मिली कि आरोपी अब्दुल शादाब की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। आरोपी के भाई की तहरीर पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को पकड़ने के लिए तीन टीमें बना दी गई हैं जल्द ही आरोपी गिरफ्त में होगा।

By Santosh Jaiswal

Home / Sonbhadra / सोनभद्र में मां और पत्नी को जिंदा जलाया, पुलसि दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी तो दंग रह गई

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.