जादू टोने का आरोप लगाकर सोनभद्र में महिला की बेरहमी से हत्या

मृतका के भाई का आरोप हत्यारोपित को उसका प्रधान भाई पीछे से ललकार कर कह रहा था, मारो जो होगा हम देख लेंगे

<p>सोनभद्र थाना पन्नूगंज</p>

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

सोनभद्र. यूपी के सोनभद्र जिले पन्नूगंज थानान्तर्गत बभनगांवां गांव में भूत प्रेत के चक्कर में प्रधान के भाई ने गांव की एक महिला की धारदार हथियार से हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलसि ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा और गांव में एहतियातन पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। आरोपित हत्या के बाद मौके से फरार हो गया। आरोप है कि जब आरोपित हत्याकांड को अंजाम दे रहा था तो उसका प्रधान भाई पीछे से ललकार रहा था कि मारे जो होगा हम देख लेंगे।


पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक को लगता था कि गावं की महिला ने उसके घर भूत-प्रेत या जादू टोना कर दिया है, इसी के चलते उसने हत्या की घटना को अंजाम दिया। मामले की जांच की जा रही है। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।


मृतका के भाई राम दुलारे ने कहा कि प्रधान रम सजीवन के भाई बृजेन्द्र मौर्य ने भूत प्रेत लगाने का आरोप लगाकर उसकी बहन तेतरी देवी की धारदार हथियार से हमलाकर हत्या कर दिया। दावा किया कि प्रधान राम सजीवन पीछे से ललकार रहा था कि कि मारो जो होगा हम देख लेंगे। उसने बताया कि थाने पर एफआईआर हो गया है।

 

एसपी सोनभद्र अमरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि ये हत्या अंधविश्वास के चक्कर में की गई है। आरोपी बृजेन्द्र मौर्य को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है और आला कत्ल बरामद करने की कोशिश की जा रही है।

By Santosh Jaiswal

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.