सोनभद्र

एक को छोड़कर महिला के सभी बच्चे आग में जिंदा जलकर मर गए, अधिकारियों ने लिया जायजा- तस्वीरें

3 Photos
Published: March 28, 2018 05:13:56 pm
1/3

जनपद सोनभद्र के राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के तेन्दू गांव में बीती देर अज्ञात कारणों से एक मड़ई में आग लग जाने के बाद मड़ई में सो रहे बच्चों के ऊपर गिर जाने से रुखसाना (7वर्ष), परवीन (6वर्ष) और शाहिद (4वर्ष) की आग में जिंदा जलकर मौत हो गई। घटना किन कारणों से हुई इसका पता नहीं चल सका। इस घटना में मां और उसका एक छोटा बच्चा ही बच सका, लेकिन पूरी गृहस्थी जलकर ख़ाक हो गयी। बच्चों का पिता नदीम एक होटल पर काम कर अपना और परिवार का भरण पोषण कर था घटना की जानकारी भोर में हुई।

2/3

झोपड़ी में चार बच्चों संघ सोई मां के सामने बच्चे जिन्दा जल गए और मां कुछ न कर सकी। महिला के तीन बच्चे अब नहीं रहे। मां सहाना का कहना है कि, रात में उसने किसी तरह का आग नहीं जलाई थी चार्जर लाइट में वो सोये थे, किसी ने आग लगाई है। देर रात हुई इस घटना के बाद ग्रामीणों की मौके पर लग गई। पूरे गांव में मातम का माहौल है।

3/3

घटनास्थल पर एसडीएम, एडीएम समेत पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे। अपर जिलाधिकारी उमाकांत त्रिपाठी ने पूरे परिवार को आर्थिक मुआवजे का आश्वासन दिया हैं। प्रशासन का कहना है कि, पीड़ित परिवार के रहने और अनाज का प्रबंध किया जा रहा है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.