सोनभद्र

सड़ी सब्जी देख भड़के ज़िलाधिकारी, कार्रवाई से मचा हड़कंप- देखें तस्वीेरें

4 Photos
Published: February 20, 2018 12:20:31 pm
1/4

मुख्य चिकित्साधिकारी व मुख्य चिकित्सा अधीक्षक समय रहते जिला अस्पताल की स्थिति में सुधार करें अन्यथा खुद खामियाजा भुगतने के लिए तैयार रहें।

2/4

जिला अस्पताल में बेहतर साफ-सफाई न होना चिन्ता का विषय है, लिहाजा बिना कोई देर किये जिला अस्पताल के कार्यों को सुव्यवस्थित किया जाय। उक्त निर्देश जिलाधिकारी प्रमोद कुमार उपाध्याय ने जिला अस्पताल के आकस्मिक निरीक्षण के दौरान सम्बन्धितों को दिए।

3/4

जिलाधिकारी ने जिला अस्पताल के प्रसव केन्द्र का भी निरीक्षण करते हुए सभी की उपस्थिति की खुद जांच की। मरीजों को दिए जा रहे खाना के बारे में जाना जब जिलाधिकारी जिला अस्पताल के कीचन रूम में पहुंचे, तो वहां सब्जी के सामग्रियों में सड़ा हुआ आलू भी पाया। फिर क्या था, जिलाधिकारी ने लापरवाहों की क्लास लेनी शुरू की और कठोर कार्रवाई के निर्देश मुख्य चिकित्साधीक्षक और मुख्य चिकित्साधिकारी को दिए। उन्होंने पुरूष व महिला वार्डों में जाकर मरीजों के हाल को जाना और सम्बन्धितों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया।

4/4

जिलाधिकारी श्री उपाध्याय के आकस्मिक निरीक्षण के दौरान मुख्य चिकित्साधिकारी डा0 एस0पी0 सिंह, मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डा0 पी0बी0 गौतम, ओएसडीडीएम अमर पाल गिरि, मीडिया के नेसार अहमद आदि मौजूद रहें।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.