शराब के नशे में हुआ विवाद बन गया खूनी संघर्ष, ट्रैक्टर से कुचलकर युवक की निर्मम हत्या का आरोप, मचा कोहराम

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।

<p>शराब के नशे में हुआ विवाद बन गया खूनी संघर्ष, ट्रैक्टर से कुचलकर युवक की निर्मम हत्या का आरोप, मचा कोहराम</p>

सीतापुर. जनपद सीतापुर में शराब के नशे में हुए विवाद के बाद दबंगों द्वारा ट्रैक्टर से कुचलकर युवक की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। परिजनों ने गांव के ही 4 लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

शराब पीने के बाद हुआ विवाद

घटना पिसावां थाना क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक, यहां के महोली कस्बा निवासी सतेंद्र सिंह पिसावां इलाके में लगने वाली मुख्य बाजार जल्लापुर गया था। आरोप है कि पिसावां निवासी शेर सिंह और सतेंद्र सिंह ने बाजार में बैठकर ही शराब पी और शराब पीने के दौरान ही दोनों के बीच जमकर विवाद हो गया। परिजनों का आरोप है कि विवाद के बाद आरोपी शेर सिंह ने फोन पर अपने अन्य लोगों को बुला लिया और सतेंद्र पर लाठी डंडो से हमला कर दिया। परिजनों का आरोप है कि इस हमले के बाद आरोपियों ने घायल सतेंद्र पर ट्रैक्टर से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया।

 

जांच में जुटी पुलिस

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। परिजनों ने गांव के ही चार लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी। एसओ पिसावां का कहना है कि तहरीर के आधार पर तफ्तीश की जा रही है और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि घटना एक्सीडेंट प्रतीत हो रही है। इसलिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

 

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.