नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी, हो जाएं सतर्क

कहीं आप भी न बन जाएं शिकार …..

<p>Cheating in name of getting security guard job in Singrauli</p>
सिंगरौली. सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी दिलाने के नाम पर दर्जनभर लोग ठगी का शिकार हुए हैं। इस मामले की शिकायत सरई थाने में दर्ज कराई गई है। मामला दर्ज कर सरई पुलिस मामले की जांच में जुटी है। एलएनटी कंपनी सरई में जीएस सिक्योरिटी सर्विस में पदस्थ तीन कर्मचारियों द्वारा सिक्योरिटी गार्ड में नौकरी दिलाने के एवज में ग्यारह लोगों से करीब दो लाख रुपए ठगी की गई है।
ठगी के बाद आरोपी फरार हैं। ठगी का शिकार हुए लोंगो ने शनिवार को सरई थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया है। जानकारी के मुताबिक एलएनटी कंपनी में सुरक्षा दे रही जीएस सिक्योरिटी सर्विस में कार्यरत सिक्योरिटी गार्ड शिवशंकर कुशवाहा, सिक्योरिटी सुपरवाइजर रामपाल पटेल एवं सिक्योरिटी फील्ड आफिसर जगवीर सिंह द्वारा जून माह में रामजी साहू, संतोष जायसवाल, लालबहादुर जायसवाल ठगी का शिकार हो गए।
इसी प्रकार अमोल प्रसाद जायसवाल, आनंद जायसवाल, राजाराम साहू, जय कुमार, सुरज जायसवाल, अशोक जायसवाल, मनोज सेन व दीपक कुमार जायसवाल से सिक्योरिटी गार्ड में नौकरी दिलाने के लिए नाम पर पंद्रह हजार रुपए प्रति व्यक्ति से ले लिया। वहीं एक महीने में नौकरी देने का हवाला दे दिया। महीनों बीत जाने के बाद भी लोगों को नौकरी नहीं मिली तो शिकायत सरई थाने में दर्ज कराया है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.