कोरोना संक्रमण के कारण सीकर की महिला और फतेहपुर के युवक की जयपुर में मौत

सउदी से आए 14 लोग कोरोना संक्रमित, झुंझुनूं में क्वॉरंटीन किया
सीकर जिले में 22 नए कोरोना पॉजीटिव

<p>कोरोना वायरस </p>
सीकर. जिले में कोरोना का संक्रमण जिस रफ्तार से फैल रहा है उससे आमजन सहित प्रशासन भी भय के माहौल में है। सोमवार को सीकर जिले में 22 नए कोरोना पॉजिटिव आए। जिनमें 14 लोग तो सउदी अरब से आए है। इनमे अलावा फतेहपुर में 11, सीकर शहर में 5, कूदन, पिपराली में क्षेत्र में 2-2, नीमकाथाना व लक्ष्मणगढ ब्लॉक के 1-1 कोरोना संक्रमित है। चिंताजनक बात है कि कोरोना संक्रमण के कारण जयपुर के एसएमएस अस्पताल में भर्ती एक युवक और महिला ने दम तोड दिया है। इसके साथ ही जुलाई माह में चार लोगों की मौत कोरोना के कारण् हो गई। जिले के 14 व्यक्ति सउदी अरब से आए हैं, वे भी सोमवार को कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। उनको झुंझुनूं जिले के क्वॉरंटीन सेंटर में भर्ती किया गया है। अतिरिक्त मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ हर्षल चौधरी ने बताया कि सोमवार को सांवली के डेडिकेटेड कोविड सेंटर से 27 जनों को डिस्चार्ज किया गया है।
यह मिले पॉजिटिव

सीकर शहर के वार्ड 46 राधाकिशनपुरा क्षेत्र में 23 वर्षीय युवक तथा राणी सती रोड क्षेत्र में 52 वर्षीय महिला, वार्ड 34 में 52 वर्षीय व्यक्ति और 40 वर्षीय महिला की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई। फतेहपुर क्षेत्र के गांव गोडिया बडा में 33 वर्षीय व्यक्तिऔर40 वर्षीय व्यक्ति, तिहावली गांव में 38 वर्षीय व्यक्ति, लावण्डा रामगढ सेठान में 42 वर्षीय और देवास गांव में 32 वर्षीय व्यक्ति, रामगढ सेठान कस्बे के वार्ड पांच में 37 वर्षीय व्यक्ति, बेसवा गांव में 36 वर्षीय व्यक्ति और 34 वर्षीय व्यक्ति, फतेहपुर कस्बे के मोहल्ला छोटा में 30 वर्षीय व्यक्ति, तिहावली गांव में 23 वर्षीय व्यक्ति ,कूदन ब्लॉक के गांव पलथाना में 34 वर्षीय व्यक्ति और गांव थोरासी में 33 वर्षीय व्यक्ति, लक्ष्मणगढ कस्बे के वार्ड तीन में नूरानी मस्जिद के क्षेत्र में 34 वर्षीय व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। नीमकाथाना क्षेत्र के गांव गांवडी में 40 वर्षीय व्यक्ति जयपुर में कोरोना पॉजीटिव पाया गया है। उसे जयपुर के निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। पिपराली क्षेत्र के गांव त्रिलोकपुरा की गुजरान की ढाणी रानोली क्षेत्र में 38 वर्षीय व्यक्ति और शिश्यू रानोली के पास पापडोन की ढाणी मे 37 वर्षीय व्यक्ति पॉजीटिव पाया गया हैं।
फतेहपुर के एक युवक और सीकर की महिला की मौत

कोरोना वायरस के कारण जिले के एक महिला व एक पुरूष की जयपुर में मौत हो गई। फतेहपुर कस्बे के वार्ड 33 में 24 वर्षीय युवक को जलने पर परिजनों ने जयपुर के एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया था। जहां जांच के युवक पॉजिटिव आया और उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। सीकर शहर के वार्ड 10 के इस्लामिया स्कूल के पास 40 वर्षीय महिला को सांस लेने में तकलीफ, बुखार होने पर परिजनों ने 18 जुलाई को जयपुर के एसएमएस में भर्ती करवाया था। महिला के सैम्पल की रिपोर्ट सोमवार को कोरोना पॉजीटिव आई। महिला की सोमवार को उपचार के दौरान मौत हो गई।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.