इमरान के बाद अब मजीद ने आशु शर्मा बनकर हिन्दू युवती को प्रेम जाल में फंसाया

|

Updated: 20 Jun 2019, 06:17 PM IST

Majid Husain Turned Ashu sharma : सीकर में हिन्दू युवती को प्रेम जाल में फंसाने के लिए मजीद बना आशु शर्मा

सीकर.

Majid Husain Turned Ashu sharma : तीन बच्चों के पिता इमरान भाटी के कबीर शर्मा बनकर हिन्दू युवती से शादी रचाने ( Sikar Love Jihad Case ) का मामला ठंडा होने से पहले सीकर जिले में इस तरह का एक मामला और सामने आया है। इस बार जयपुर निवासी मजीद हुसैन ने आशु शर्मा बनकर Sikar जिले की युवती को प्रेम जाल में फांस लिया। इसके बाद वह युवती को घर से भगाकर ले गया। Police ने बुधवार को मजीद और युवती को दिल्ली से बरामद कर लिया है। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।


पुलिस ने टीमों का गठन कर किया बरामद
युवती के घर से लापता होने के मामले को पुलिस ने गंभीरता से लिया। अलग-अलग टीमों को उनकी तलाश में लगाया गया। जयपुर, अजमेर, जोधपुर और दिल्ली टीम भेजी गई। दिल्ली गई टीम ने मजीद और युवती को बरामद कर लिया। पुलिस दोनों को थाने ले आई्र है।

 

एक माह में तीसरा मामला
सीकर जिले में इस तरह का एक माह में तीसरा मामला है। इससे पहले इमरान भाटी के नाम और धर्म परिवर्तन कर नकली बारात बनकर शादी करने के मामले के कुछ समय पहले सीकर की नाबालिग युवती की दिल्ली में मस्जिद में शादी करवा दी गई थी। हालांकि बाद में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर युवती को बरामद कर लिया था। पुलिस ने शादी करवाने वाले मौलवियों को नामजद कर लिया है। उनकी तलाश जारी है।


युवती के गायब होने पर चला परिवार को पता
युवती लोसल थाना क्षेत्र में अपने रिश्तेदारी में आई हुई थी। 13 जून की रात युवती वहां से गायब हो गई। परिवार को लोगों ने जान-पहचान और रिश्तेदारों के यहां तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया। इस पर परिजनों ने थाने में उसकी गुमशुुदगी दर्ज करवाई। इस पर पुलिस ने युवती की तलाश शुरू की तो उसके साथ मजीद नामक युवक के होने की जानकारी मिली।

जयपुर में मोबाइल की दुकान पर हुआ सम्पर्क
युवती का परिवार करीब चार वर्ष पहले जयपुर में रहता था। वहां पर मजीद हुसैन मोबाइल की दुकान चलाता था। मोबाइल रिचार्ज करवाने के दौरान उसने युवती का नंबर ले लिया। इसके बाद मजीद आशुु शर्मा बनकर युवती से नजदीकी बढ़ाने लगा। हालांकि बाद में युवती को उसके मजीद होने की जानकारी मिल गई, लेकिन वह उसके इस जाल से बाहर नहीं आ पाई।

 

Read More :

पहला मामला: तीन बच्चों के बाप इमरान ने कबीर शर्मा बनकर हिन्दू लड़की से रचाई शादी, पूरा परिवार निकला फर्जी

 

युवती के घर से लापता होने के मामले में थाने में गुमशुुदगी दर्ज है। जांच में जयपुर के मजीद नामक युवक के साथ जाने की बात सामने आई। पुलिस ने युवती को बरामद कर परिजनों को सौंप दिया है। मामले की जांच जारी है। -देवेन्द्र शर्मा, अपर पुलिस अधीक्षक, सीकर ( Love Jihad Case in Rajasthan )