Rajasthan Chunav Live: यहां मतदान को लेकर मचा बवाल, आगजनी, कईयों के सिर फूूटे

Rajasthan Chunav Live: फतेहपुर में बूथ के बाहर भिड़े कार्यकर्ता, बाइक को फूंका

<p>यहां मतदान को लेकर मचा बवाल, आगजनी, कईयों के सिर फूूटे</p>
सीकर./ चूरू शेखावाटी अंचल में मतदान के दौरान शुक्रवार दोपहर बाद अचानक हिंसा हो गई. सीकर जिले के फतेहपुर में कस्बे में दो दलों के कार्यकर्ताओं के बीच झगड़े के बाद एक बाइक को आग के हवाले कर दिया गया। वहीं चूरू जिले के रतनगढ़ के ग्राम खुडेरा छोटा में मतदान को लेकर दो गुटों में झगड़ा हो गया। इसमें तीन जने घायल हो गए। इसमें एक को बीकानेर रेफर कर दिया गया।

मामले के अनुसार रतनगढ़ के खुडेरा छोटा गांव के बूथ न 92 पर मतदान करते समय दो दलों के समर्थकों में आपस में कहासुनी झगड़े में बदल गई. फर्जी मतदान के लिए विरोध करने पर एक समूह के युवकों ने जमकर की धुनाई कर दी। झगड़े में गांव के वीरेन्द्र सिंह(-20) छतरसिंह (63) व उगाराम जाट( 45) घायल हो गए। घायलों को कार्यकर्ताओं ने रतनगढ़ चिकित्सालय पहुंचाया । यहां से बेहोशी की हालत में वीरेंद्र सिंह को किया बीकानेर रैफर कर दिया गया। घटना के एक घंटे बाद पुलिस अस्पताल पहुंची। घटना की सूचना मिलने पर भाजपा प्रत्याशी अभिनेश महर्षि व निर्दलीय पूसाराम गोदारा भी अस्पताल पहुंचे और गंभीर घायल के परिजनों से कुशल क्षेम पूछी।
 

READ MORE: Rajasthan Chunav Live Update 2018


इसी तरह सीकर जिले के फतेहपुर कस्बे में शुक्रवार को मतदान के दौरान एक बूथ पर जमकर बवाल मचा। सुभाष स्कूल के बूथ के बाहर दो दलों के समर्थक आपस में भिड़ गए। इसके बाद तो एक दूसरे पर पत्थर बरसाए गए। आक्रोशित लोगों ने वहां खड़ी एक बाइक को आग के हवाले कर दिया। मामले के अनुसार मतदान केंद्र सुभाष स्कूल के बाहर कांग्रेस व भाजपा के कार्यकर्ता एक दूसरे से उलझ गए। दोनों ओर से जमकर पथराव होने लगा। इससे कई लोगों के चोंटे आई। इस दौरान किसी ने वहां खड़ी मोटरसाइकिल को आग के हवाले कर दिया।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.