Road accident : बाइकों में आमने-सामने की टक्कर, एक की मौत

खितौला थाना अंतर्गत नेशनल हाइवे-30 सिहोरा बायपास पर हादसा

<p>road accident on National Highway 30</p>

खितौला। खितौला थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग-30 सिहोरा बायपास पर मंगलवार शाम दो मोटरसाइकिलों में आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइकों पर सवार तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सिहोरा सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान एक बाइक चालक की मौत हो गया, जबकि उसकी पत्नी और एक साल की बच्ची को मामूली चोटें आई हैं। उधर, दूसरी बाइक पर सवार युवक को सिर और आंख में गम्भीर चोटें आईं। प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेडिकल कॉलेज जबलपुर रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने बताया कि गढ़ा जबलपुर निवासी संजय रजक (37) पत्नी अनुसुइया रजक (35) और एक साल की बेटी खुशी रजक के साथ बाइक एमपी (20 एमएस 6166) से सिहोरा की तरफ आ रहा था। मंगलवार शाम करीब ४.३० बजे नेशनल हाइवे-30 पर सिहोरा बायपास के पास सामने से आ रही बाइक (एमपी 20 एनसी 4339) से आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि संजय सिर के बल सडक़ पर गिरा। उसका सिर फट गया। पीछे बैठी पत्नी अनुसुइया को चेहरे और बेटी खुशी को मामूली चोटें आई। हादसे में दूसरी बाइक पर सवार उर्दुआ पनागर निवासी अजय कोल (25) को भी सिर और माथे पर चोट आई। तीनों घायलों को सिहोरा सिविल अस्पताल ले जाया गया।

इलाज के दौरान तोड़ा दम
संजय रजक के सिर से अत्यधिक खून बहने के कारण इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इसी तरह दूसरे बाइक सवार अजय कोल को प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज जबलपुर रेफर कर दिया।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.