खितौला रेलवे फाटक का इंटरलॉकिंग सिस्टम बंद, 1.30 घंटे तक जाम में फंसे रहे लोग

सिहोरा रोड रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म क्रमांक-एक पर आउटर साइड पर पटरियों के किनारे मशीन से गिट्टी डाली जा रही थी। स्टेशन मास्टर ने रेलवे फाटक पर लगे गेट को इंटरलॉकिंग सिस्टम से लॉक कर दिया था। इससे गेट बंद हो गया।

<p>Interlocking system of Khitoula rail gate closed, people stuck in jam</p>

खितौला। लॉकडाउन के बीच मंगलवार सुबह 10 बजे खितौला रेलवे फाटक का इंटरलॉकिंग सिस्टम बंद हो गया। इससे सिहोरा, मझगवां, पान उमरिया रोड पर एम्बुलेंस, पुलिस और प्रशासन के वाहनों सहित दोपहिया वाहनों की कतार लग गई। सूचना पर सिग्नल विभाग के कर्मचारी पहुंचे। सुधार कार्य के बाद करीब 11.30 बजे फाटक खोला जा सका।

ये है मामला
सिहोरा रोड रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म क्रमांक-एक पर आउटर साइड पर पटरियों के किनारे मशीन से गिट्टी डाली जा रही थी। स्टेशन मास्टर ने रेलवे फाटक पर लगे गेट को इंटरलॉकिंग सिस्टम से लॉक कर दिया था। इससे गेटबंद हो गया। करीब डेढ़ घंटे तक सैकड़ों वाहन फंसे रहे।

वाहन चालक हुए नाराज
लॉकडाउन के कारण यात्री ट्रेनों का परिचालन बंद है। ऐसे में डेढ़ घंटे तक फाटक बंद रहने से लोगों में भारी आक्रोश रहा। रेलवे फाटक बंद होने की सूचना पर खितौला थाने का बल मौके पर पहुंचा। रेलवे के अधिकारियों से बात की। करीब 11.30 बजे सिग्नल विभाग के कर्मचारी ने इंटरलॉकिंग सिस्टम को खोला, तब यातायात सुचारू हो सका।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.