बैंक लूटकांड में शामिल होने के शक में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया

पुलिस ने कहा जल्द खुलासा किया जाएगा

<p>पुलिस ने कहा जल्द खुलासा किया जाएगा</p>
सिद्धार्थनगर. आईसीआईसीआई बैंक लूटकांड जो कि बस्ती जिले में की गई थी। उसके खुलासे में जुटी पुलिस ने संदेह के आधार पर चार लोगों को रविवार की रात को चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। लूटकांड को लेकर इनसे पूछताछ की जा रही है। हालांकि अधिकारी अभी किसी बड़े खुलासे की बात से इनकार कर रहे हैं।
बतादें कि बीते छह की दोपहर को बस्ती कोतवाली इलाके के आईसीआईसीआई बैंक में घुसकर बदमाशों ने 48.23 लाख रुपये लिए थे। बैंककर्मियों को असलहे के बल पर बंधक बनाकर इस वारदात को अंजाम दिया गया था। कहा जा रहा कि कि इस लूटकांड को अंजाम देने में बदमाशों को महज 1.30 मिनट का वक्त लगा था। जानकारी मिलन के बाद जिले की पुलिस के कान खड़े हो गये थे कि आखिर इस लूटकांड को जिस तरह से किया गया है उसमें किसी बड़े गिरोह का ही हाथ है। इतना ही नहीं पुलिस ने तो इस लूटकांड को इतिहास का सबसे बड़ा लूटकांड बताते हुए जल्द खुलासे का वादा किया था।
बस्ती के एसपी हेमराज मीणा का कहना है कि कुछ संदिग्धों के पकड़े जाने की सूचना है। बगैर पूछताछ के कुछ कह नहीं जा सकता। लेकिन जहां तक जानकारी मिली है। सिद्दार्थनगर के बांसी इलाके से इन्हे पकड़ा गया है। पुलिस को शक है कि इन चारों लोगो ने ही बस्ती लूटकांड की वारदात को अंजाम दिया है। हालांकि अभी आरोपियों ने लूटकांड की बात को कबूल नहीं किया है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.