VIRAL सीएम योगी को अपशब्द कहने वाला बिजलीकर्मी गिरफ्तार, जानिये क्या कह दिया था।

मामला सिद्धार्थनगर के बांसी थानाक्षेत्र का है।

<p>प्रतीकात्मक</p>
सिद्धार्थनगर. उधर उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से 24 घंटे बिजली आपूर्ति का आदेश को लेकर मुख्यमंत्री को अपशब्द बोलने वाले बिजली कर्मी को महंगा पड़ गया। हिन्दू युवा वाहिनी के पदाधिकारी की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी बिजली कर्मी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी बिजली कर्मी का सीएम को अपशब्द कहने वाली बातचीत का ऑडियो भी वायरल हुआ, जिसके बाद हिन्दू युवा वाहिनी के लोग भड़क गए। पत्रिका ऐसे किसी वायरल ऑडियो या वीडियो की पुष्टि नहीं करता।
मामला सिद्धार्थनगर के बांसी थानाक्षेत्र का है। बीते गुरुवार की रात बांसी क्षेत्र के तितौली गांव निवासी हियुवा कार्यकर्ता अजय सोनी ने बेतहाशा बिजली कटौती के चलते शेड्यूल जानने के लिये बांसी उपकेन्द्र के कंट्रोल रूम में फोन मिलाया। इस दौरान दोनों के बीच बातों ही बातों में बात बढ़ गयी और तेज-तेज बात होने लगी। आरोप है कि मुख्यमंत्री की ओर से 24 घंटे बिजली आपूर्ति करने के आदेश का हवाला देने पर बिजली कर्मी कमलेश्वर उपाध्याय ने मुख्यमंत्री को प्वाइंट आउट करते हुए अपशब्द का प्रयोग किया जो अजय सोनी को नागवार गुजरा। इस बातचीत को उसने रिकॉर्ड कर ऑडियो बना लिया और यह वायरल हो गया।
ऑडियो वायल होने के बाद हियुवा जिला उपाध्यक्ष अजय वर्मा, अजय सोनी, संतोष वर्मा, बृजलाल, विनोद प्रजापति, मंटू जायसवाल, अलंकार दुबे और दीपक वर्मा समेत लोगों ने पुलिस को तहरीर देकर कड़ी कार्रवाई की मांग की, जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। यूपी के सिद्धार्थनगर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बोलने वाले बिजली कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
By Correspondence
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.