श्रावस्ती जिले में मां-बेटी सहित कोरोना पॉजिटिव के मिले तीन नए केस, मचा हड़कम्प

जिले के इकौना इलाके में शनिवार को मां, बेटी सहित कोरोना संक्रमित तीन नए केस मिलने के बाद हड़कम्प मच गया है।

<p>shravasti news</p>
श्रावस्ती. जिले के इकौना इलाके में शनिवार को मां, बेटी सहित कोरोना संक्रमित तीन नए केस मिलने के बाद हड़कम्प मच गया है। तीनों कोरोना संक्रमित मरीज एक ही गांव के निवासी बताये जा रहे हैं। फिलहाल स्वास्थ्य विभाग की टीम ने तीनों कोरोना संक्रमितों को कोविड 19 अस्पताल में शिफ्ट कर दिया है। ये सभी बीते दिन पहले कोरोना संक्रमित मिले एक शख्स के क्लोज़ कॉन्टैक्ट में आने से संक्रमित हुए हैं। इसकी पुष्टि सीएमओ ने की है।
श्रावस्ती जिले के इकौना इलाके के नरपत पुर गांव के मजरा नफ़ीसपुरवा में मां, बेटी सहित तीन लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। जिसमें 14 साल की एक बालिका सहित दो महिलाएं शामिल हैं। इन सभी का सैम्पल 14 जुलाई को जांच के लिए भेजा गया था, जहां से इनकी रिपोर्ट आने पर कोरोना की पुष्टि हुई है। कोरोना संक्रमित मां, बेटी सहित एक अन्य महिला कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमित मिले एक शख्स के संपर्क में आने से संक्रमित हुए हैं। रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि होने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सभी को कोविड 19 अस्पताल में शिफ्ट कर दिया है। जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या अब 100 हो गई है जिनमे से 73 लोग ठीक हो चुके हैं, वहीं 25 केस अब भी एक्टिव हैं जबकि दो शख्स की पहले ही लखनऊ में मौत हो चुकी है।
इस संबंध में सीएमओ एपी0 भार्गव बताते हैं कि कुछ दिन पहले इकौना इलाके के नरपत पुर के मजरा नफ़ीसपुरवा में कोरोना पॉजिटिव मिले शख्स के संपर्क में आने से मां, बेटी सहित तीन लोग कोरोना संक्रमित हुए हैं। सभी का सैम्पल 14 जुलाई को जांच के लिए भेजा गया था। जहां से इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सभी को भंगहा में बने कोविड – 19,L1 अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है। इसके साथ ही प्रशासन ने कोरोना संक्रमित मिले लोगो के निवास स्थान को सील कर दिया है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.