शहर में घुस गया मगरमच्छ, कई लोगों पर लपका, पसर गई दहशत

बड़ा बाजार पुरानी शिवपुरी क्षेत्र में मच गई खलबली
 

<p>Shivpuri Crocodile News Crocodile In Shivpuri</p>
शिवपुरी। शहर के बड़ा बाजार पुरानी शिवपुरी क्षेत्र में उस समय खलबली मच गई जब यहां एक मगरमच्छ आ गया। स्थानीय डीपी के पास खेल रहे बच्चों को मगरमच्छ नजर आया। अचानक खतरनाक मगरमच्छ को देखकर बच्चे डर गए और यह खबर मिलते ही आसपास के लोग भी दहशत में आ गए। गौरतलब है कि शहर में पहले भी कई बार मगरमच्छ आ चुके हैं जिसके कारण लोग परेशान होते रहे हैं।
बड़ा बाजार में आए मगरमच्छ को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई। हालांकि यह मगरमच्छ छोटा था लेकिन इसे खतरा बरकरार था। मगरमच्छ ने कई बार लोगों पर हमला करने की भी कोशिश की। सो इस खतरनाक मगरमच्छ को पकड़ने के लिए लोगों ने अपनी तरफ से तमाम प्रयास प्रारंभ कर दिए। युवक आशु खान, जाहिद खान व लोकेश गौड़ आदि मगरमच्छ को पकड़ने में जुट गए।
magar3_1.jpg
इन युवकों ने मशक्कत के बाद आखिरकार उसे पकड़ने में सफलता प्राप्त कर ही ली। मगरमच्छ बमुश्किल काबू में आ सका। उसे पकड़कर जाधव सागर में छोड़ दिया गया। गौरतलब है कि पास ही स्थित रामपौर दरवाजे के पास बहने वाले नाले में बड़ी संख्या में मगरमच्छ मौजूद हैं जोकि बारिश के दिनों में नालियों के रास्ते मोहल्ले में पहुंच जाते है। पिछली वर्ष भी इसी जगह से 6 फीट का मगरमच्छ नेशनल पार्क की रेस्क्यू टीम ने पकड़ा था।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.