शिवपुरी

करैरा बीएसएनएल की बिजली काटी, ऑफिस में कामकाज ठप

जिले के करैरा में स्थित बीएसएनएल ऑफिस की बिजली काट दी गई। इसके चलते सभी दफ्तरों में कामकाज ठप हो गया। इतना ही नहीं विदेश से लौटकर आए विभिन्न पाठ्यक्रमों के स्टूडेंट्स अब ऑनलाइन होमवर्क भी नहीं कर पा रहे।

शिवपुरीMar 20, 2020 / 10:06 pm

Rakesh shukla

करैरा बीएसएनएल की बिजली काटी, ऑफिस में कामकाज ठप

शिवपुरी/करैरा. जिले के करैरा में स्थित बीएसएनएल ऑफिस की बिजली काट दी गई। इसके चलते सभी दफ्तरों में कामकाज ठप हो गया। इतना ही नहीं विदेश से लौटकर आए विभिन्न पाठ्यक्रमों के स्टूडेंट्स अब ऑनलाइन होमवर्क भी नहीं कर पा रहे। बीएसएनएल के स्थानीय प्रभारी ने गुरुवार को एसडीएम करैरा व एसडीओपी को पत्र देकर बिजली चालू कराए जाने की मांग की है।
बिजली कंपनी द्वारा बीएसएनएल करैरा को जो बिल दिए गए, उसमें बिल की राशि तो विभाग समय-समय पर जमा करता रहा, लेकिन उसके साथ लगाए गए। सरचार्ज की राशि विभाग को न मिलने से वो राशि जमा नही की गई। इसके चलते बिजली कंपनी ने बीएसएनएल की लाइट काट दी। दूरसंचार की बिजली कटते ही वहां चलने वाले टॉवर सहित ऑनलाइन नेटवर्क भी पूरी तरह से फेल हो गया। सरकारी दफ्तरों में विभिन्न योजनाओं के तहत होने वाला कंप्यूटर पर काम भी ठप हो गया। करैरा एसडीओपी जीडी शर्मा ने बताया कि मेरे बेटे को ऑनलाइन होमवर्क करना था, लेकिन नेट सेवा ठप हो जाने से उसका कामकाज ठप हो गया, जिसके चलते उसकी नौकरी पर खतरा गहरा गया। आज दूरसंचार विभाग की ओर से हमें पत्र भेजा है कि हम बिजली चालू करवाएं। वहीं करैरा एसडीएम मनोज गरवाल का कहना है कि आज हमारे पास भी एक पत्र दिया है, जिसमें काटा गया बिजली कनेक्शन जुड़वाने की बात लिखी है। इन हालातों में बीएसएनएल की सभी सेवाएं पूरी तरह से ठप हो गईं।

Home / Shivpuri / करैरा बीएसएनएल की बिजली काटी, ऑफिस में कामकाज ठप

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.