100 करोड़ के घोटालेबाज प्रबंधक के मकान के ऊपर चढ़कर दाखिल हुई पुलिस, अंदर लगा था जेवरों का ढेर, देखें Video

ज्वैलरी और आधा दर्जन मकान के साथ कई संपत्तियों का लगा सुराग
 

<p>EOW Police entered by climbing on top of manager&#8217;s house</p>
शिवपुरी। सहकारिता विभाग के एक समिति प्रबंधक के घर पर ईओडब्ल्यू का छापा पड़ा है. उसके घर से करोड़ों की संपत्ति मिलने का अनुमान है. बताते हैं कि साधारण सा दिखनेवाला यह समिति प्रबंधक करोड़ों का आसामी निकला. उसके घर में सोने के जेवरों का ढेर लगा था. पुलिस ने जबरिया दरवाजा खोल कर कार्रवाई को अंजाम दिया और घर के अंदर का नजारा देखकर दंग रह गई.
शहर की विजयपुरम कॉलोनी में रहने वाले सहकारिता समिति के सहायक प्रबंधक एमएस भार्गव के घर गुरुवार की सुबह ईओडब्ल्यू ग्वालियर पुलिस ने छापामार कार्रवाई को अंजाम दिया। पुलिस टीम को शुरुआती हड़ताल में बड़ी मात्रा में ज्वैलरी और आधा दर्जन मकानों के दस्तावेज मिले हैं. उसके पास से 10 करोड़ से अधिक की संपत्ति मिलने का अनुमान है।

गौरतलब है कि सहकारिता में हुए 100 करोड़ से अधिक के घोटाले के मामले में भी भार्गव लिप्त है. इसी वजह से उसको विभाग ने 1 माह पूर्व निलंबित भी कर दिया था। भार्गव का वेतन वर्तमान में ₹12500 है जबकि संपत्ति करोड़ों में आंकी जा रही है। वह कई सालों से समिति प्रबंधक के रूप में कार्य कर रहा है. अनेक गंभीर शिकायतों के बाद भी उसे कभी हटाया नहीं गया.

चीन के जजों ने 110 मॉडल में से गीतिका को चुना मिस एमपी, Video में देखें उनकी अदाएं

मामले में सबसे रोचक पहलू यह है कि जब पुलिस टीम कार्रवाई के लिए सुबह उसके घर पहुंची तो उसने दरवाजा ही नहीं खोला. पुलिस टीम सुबह 4:30 बजे भार्गव के घर पहुंची तब आरोपी भार्गव ने दरवाजा खोलने से मना कर दिया. इसके बाद एक पुलिसकर्मी पास वाले मकान के सहारे से ऊपर चढ़ा और दरवाजा खोल कर टीम घर में घुसी व कार्रवाई को अंजाम दिया।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.