9 में से 6 तहसीलों मे 50 फीसदी से अधिक हो चुकी बारिश

शहर सहित अंचल में रविवार को भी बारिश का दौर जारी रहा। हालांकि आज पांच दिन बाद सूर्य देवता के दर्शन हुए थे, लेकिन थोड़ी देर बाद ही उन्हें बादलों ने अपने आगोश में ले लिया और फिर रुक-रुककर झमाझम बारिश होती रही।

<p>9 में से 6 तहसीलों मे 50 फीसदी से अधिक हो चुकी बारिश</p>
शिवपुरी. शहर सहित अंचल में रविवार को भी बारिश का दौर जारी रहा। हालांकि आज पांच दिन बाद सूर्य देवता के दर्शन हुए थे, लेकिन थोड़ी देर बाद ही उन्हें बादलों ने अपने आगोश में ले लिया और फिर रुक-रुककर झमाझम बारिश होती रही। शिवपुरी में औसत बारिश का आंकड़ा 441 मिमी के पार हो गया, जबकि जिले की नौ तहसीलों में से 6 में 50 फीसदी से अधिक बारिश हो चुकी है।
पिछले तीन दिनों से अलसुबह से शुरू होने वाला रिमझिम का दौर जारी था, लेकिन रविवार की सुबह बारिश न होने से कई लोग मॉर्निंग वॉक पर भी निकले। जिससे लगा कि शायद आज मौसम खुल जाएगा, लेकिन सुबह 9.30 बजे से फिर तेज रिमझिम का दौर शुरू हो गया। सुबह 11 बजे बादल छंट गए और धूप निकल आई। धूप देखकर महिलाएं खुश हो गईं, क्योंकि वे अभी तक अपने हर दिन के धुलने वाले कपड़ो को घर के अंदर पंखे में सुखा रहीं थीं। दोपहर डेढ़ बजे के करीब फिर बादल छाए और झमाझम बारिश के बाद से रुक-रुक कर होने वाली बारिश का क्रम जारी रहा।
विजयपुरम में भरा पानी
शहर की विजयपुरम कॉलोनी की गली नंबर-दो में नाली न होने से पानी की निकासी नहीं है, जिसके चलते गली में ही इतना पानी भर गया कि पैदल निकलना तो दूर बाइक के भी आधे पहिए डूब रहे थे। स्थानीय लोगों का कहना है कि हमने 181 पर भी शिकायत की है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.