क्वारी नदी के उफान से विजयपुर में बाढ़, पार्वती भी खतरे के निशान के करीब

श्योपुर जिले में भारी बारिश से जलसैलाब, नदियां उफनी, विजयपुर के मैरिज गार्डन में फंसे तीन दर्जन लोगों का किया

<p>क्वारी नदी के उफान से विजयपुर में बाढ़, पार्वती भी खतरे के निशान के करीब,केंद्रीय इस्पात राज्य मंत्री ने माना कोविड से मौत पर अनुकंपा नियुक्ति की पॉलिसी अब तक नहीं बनी, आश्वासन लेकर दिल्ली से लौटे आश्रित परिवार,क्वारी नदी के उफान से विजयपुर में बाढ़, पार्वती भी खतरे के निशान के करीब,केंद्रीय इस्पात राज्य मंत्री ने माना कोविड से मौत पर अनुकंपा नियुक्ति की पॉलिसी अब तक नहीं बनी, आश्वासन लेकर दिल्ली से लौटे आश्रित परिवार,क्वारी नदी के उफान से विजयपुर में बाढ़, पार्वती भी खतरे के निशान के करीब,क्वारी नदी के उफान से विजयपुर में बाढ़, पार्वती भी खतरे के निशान के करीब,विशाल पाइप लाइन काट कर की पेट्रोल की चोरी, आरोपी फरार मेंगलूरु,विशाल पाइप लाइन काट कर की पेट्रोल की चोरी, आरोपी फरार मेंगलूरु,अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह ने भी फूल माला पहना प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया,अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह ने भी फूल माला पहना प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया,,,,एलीट मिस राजस्थान 2021- 1500 ज्यादा कंटेस्टेंट्स ने किया रजिस्ट्रेशन,एलीट मिस राजस्थान 2021- 1500 ज्यादा कंटेस्टेंट्स ने किया रजिस्ट्रेशन,क्वारी नदी के उफान से विजयपुर में बाढ़, पार्वती भी खतरे के निशान के करीब</p>
श्योपुर,
श्योपुर जिले में भारी बारिश से चारों ओर जल सैलाब की स्थिति है। जिलेभर की नदियां उफान पर है, तो तालाब और बांध ओवरफ्लो हैं। यही वजह है कि कई जगह बस्तियां में पानी भर गया है। वहीं दूसरी ओर क्वारी नदी के उफान से विजयपुर में बाढ़ के हालात है।क्वारी नदी के उफान से एक मैरिज गार्डन में पानी भर गया, जिसमें तीन दर्जन लोग फंस गए, जिन्हें प्रशासन की टीम ने काफी मशक्कत के बाद रेस्क्यू किया। इसके साथ विजयपुर के मंडी क्षेत्र में मकान और दुकानों में पानी भर गया है।
जिले भर की नदियां रौद्र रूप में

लगातार भारी बारिश के बाद जिलेभर की नदियां अपने रौद्र रूप में है। कूनो, क्वारी, सीप, आहेली के साथ ही चंबल और पार्वती भी उफान पर चल रही है। पार्वती नदी अपने खतरे के निशान के 198.50 मीटर के करीब है, वही चंबल नदी भी 190 मीटर को पार कर गई है। बताया गया कि कोटा बैराज से भी चंबल नदी में 5000 क्यूसेक पानी छोड़ा गया है।
जिले के कई रास्ते रुके

नदियों के उफान से श्योपुर जिले का अन्य जिलों से आवागमन प्रभावित हो गया है। श्योपुर- कोटा, श्योपुर-शिवपुरी के साथ ही अन्य मार्गों पर नदियों के उफान से आवागमन प्रभावित है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.