पार्वती और अहेली नदी उफनी, श्योपुर-कोटा और श्योपुर-बारां हाइवे बंद

श्योपुर जिले में रातभर हुई झमाझम बारिश, नदी नाले उफने, 24 घंटे में 47 मिमी बारिश

<p>यह 3डी प्रिंटिंग रीयूजेबल रॉकेट, मंगल पर बसाएगा मानव कॉलोनी,यह 3डी प्रिंटिंग रीयूजेबल रॉकेट, मंगल पर बसाएगा मानव कॉलोनी,पार्वती और अहेली नदी उफनी, श्योपुर-कोटा और श्योपुर-बारां हाइवे बंद,पार्वती और अहेली नदी उफनी, श्योपुर-कोटा और श्योपुर-बारां हाइवे बंद</p>
श्योपुर.
जिले में हो रही लगातर बारिश के बाद नदी नाले उफान पर आ गए हैं। इसी के तहत पार्वती नदी और अहैली नदी मैं भी उफान आ गया। जिससे श्योपुर कोटा और श्योपुर बारां इंटरस्टेट हाईवे बंद हो गए।
वहीं जिले में हो रही लगातार बारिश से पूरा जिला तरबतर हो गया है। बीते 24 घंटे में श्योपुर जिले में 45 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई, जिसमें अकेले कराहल क्षेत्र में ही 157 मिलीमीटर बारिश हुई है । यही वजह है कि जंगल क्षेत्र के नदी नालों में तेजी से पानी की आवक हो रही है, जिसस आवदा बांध सहित अन्य जलशयों में पानी की आवक हो रही है।
खातौली पुल पर 3 फ़ीट पानी

श्योपुर जिले सहित राजस्थान के इलाकों में हो रही बारिश से पार्वती नदी का जलस्तर मंगलवार की सुबह अचानक बढ़ गया। सुबह 6:00 बजे से ही शिवपुर कोटा मार्ग पर आवागमन बंद हो गया, दूसरी ओर बड़ौदा के निकट आहेली नदी का जल स्तर बढ़ने से श्योपुर बारां मार्ग भी बंद है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.