बारिश से सडक़ कटी, पार्क की दीवार क्षतिग्रस्त

नगर परिषद ने बाजार में जमी मिट्टी को हटाया
Road cut due to rain, park wall damaged, news in hindi, mp news, sheopur news

<p>बारिश से सडक़ कटी, पार्क की दीवार क्षतिग्रस्त</p>
बड़ौदा. बारिश से टापू बने बड़ौदा में डाक बंगले के सामने श्योपुर कुहांजापुर हाइवे की एक साइड बह गई। जिससे आवागमन प्रभावित हुआ इसके साथ ही हाल ही में तिकोना पार्क में कराए गए निर्माण कार्य क्षतिग्रस्त हो गए। बारिश थमने के बाद पानी उतरने पर नगर परिषद से बाजार में जमा मिट्टी को हटवाया। नगर परिषद सीएमओ ताराचंन्द्र धूलिया ने मौके पर जाकर बारिश से हुए नुकसान का जायजा भी लिया।
बारिश से बड़ौदा के नाले उफान पर आ गए जिससे बाढ़ जैसी स्थिति बन गई। कई मकान, दुकान में पानी भर जाने से लोगों को काफी नुकसान हुआ है। इधर श्योपुर कुहंाजापुर हाइवे की साइड की सडक़ बह जाने से काफी लंबा व गहरे गड्ढा हो गया। इसके साथ ही पाइप लाइन भी क्षतिग्रस्त हुई। जिससे क्षेत्र में पानी की सप्लाई बाधित रही। पुलिस थाने के पास तिराहे पर नगर परिषद द्वारा बनाया तिकोना पार्क की दीवार में दरारें पड़ गई। पार्क के मुख्य गेट के सामने का रास्ता जगह जगह से दरक गया उसमें गहरे गड्ढे हो गए हैं।
फायरबिग्रेड से हटवाई मिट्टी
बारिश थमने के बाद पानी उतरने पर सीएमओ ने निरीक्षण किया। उन्होंने बाजार के मार्ग पर जमा मिट्टी को हटवाने के लिए फायरबिग्रेड बुलाई और पानी से मिट्टी को धुलवाया व पानी की सप्लाई सुचारू की।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.