आरटीआइ कार्यकर्ता पर भडक़ा बाबू, कुर्सी दे मारी

मामला जनपद पंचायत कार्यालय का
Babu raged on RTI worker, gave the chair, news in hindi, mp news, sheopur news

<p>आरटीआइ कार्यकर्ता पर भडक़ा बाबू, कुर्सी दे मारी</p>
विजयपुर. जनपद पंचायत के एक बाबू ने आरटीआइ के तहत जानकारी मांगने पहुंचे कार्यकर्ता पर कुर्सी दे मारी। इस मामले को लेकर आरटीआइ कार्यकर्ता ने विजयपुर थाने में शिकायती आवेदन दिया है।
बताया गया है कि विजयपुर जनपद पंचायत की ग्राम पंचायत बढौदाकला के चक्क बढौदा गांव निवासी आरटीआइ कार्यकर्ता रवि पुत्र सिद्धम धाकड ने 20 सितम्बर को अपनी पंचायत के निर्माण कार्य में हुए भृष्टाचार को लेकर शिकायत की थी। जिसकी जांच प्रतिवेदन की कॉपी के लिए आरटीआइ के तहत आवेदन लगाया था।
आवेदक को एक माह का समय दिया गया और एक माह बाद जब शुक्रवार को रवि धाकड जनपद पंचायत कार्यालय में बाबू के पास पहुंचा तो बाबू आरटीआइ कार्यकर्ता को नकल देने से मना कर दिया। जब कार्यकर्ता ने बाबू से कहा कि अगर मुझे आरटीआइ के तहत जानकारी आप नहीं दे रहे हो तो मुझे लिखकर दें बस यही बात जनपद बाबू को नागवार गुजरी और उसने आव देखा न ताव अपनी कुर्सी उठाकर आवेदक पर दे मारी और गालीगलौज करते हुए कहा कि आ तुझे में देता हूं जानकारी जहां जाना है तुझे चला जा में कोई जानकारी नहीं दूंगा। रवि धाकड़ ने कहा कि मैं खुद हैरान रह गया कि बाबू ने इस तरह का व्यवहार क्यों किया। मैंने थाने में आवेदन दिया है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.