शामली

शामली: एक दिन पहले लापता हुए बच्चे का शव गन्ने के खेत में मिला, पुलिस जांच में जुटी

दाे दिन पहले पिता ने थानाभवन थाने में लिखाई थी 11 साल के लड़के की गुमशुदगी की रिपाेर्ट। तलाश के बाद गन्ने के खेत में मिला शव

शामलीAug 17, 2020 / 10:56 pm

shivmani tyagi

shamli

//www.dailymotion.com/embed/video/x7vlvr3?autoplay=1?feature=oembed
शामली ( Shamli ) एक दिन पहले लापता हुए 11 वर्षीय बालक का शव गन्ने के खेत से मिला है। परिजनाें की शिकायत के बाद पुलिस इसकी तलाश में जुटी ताे बालक का शव राजकीय इंटर कॉलेज के पीछे गन्ने के खेत से मिला। आशंका जताई जा रही है कि अपहरण के बाद हत्या की गई है फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की पड़ताल में जुट गई है।
यह भी पढ़ें

शूटिंग के लिए नोएडा आई युवती से शराब पिलाकर दुष्कर्म, साथी गिरफ्तार

थाना थानाभवन क्षेत्र के गांव उमरपुर के रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस ( shamli police ) को लिखित तहरीर देते हुए बताया था कि, उसका ग्यारह वर्षीय बेटा गुरुवार रात काे घर के बाहर खेलते हुए लापता हाे गया था। काफी तलाश करने के बाद भी उसका काेई सुराग नहीं लगा। थानाभवन पुलिस ने मामले की गंभीरता काे देखते हुएर गुमशुदगी दर्ज की और तलाश काे तेज किया लेकिन काेई सफलता नहीं मिली।
यह भी पढ़ें

खुलासा: प्रेमिका शादी की जिद पर अड़ी ताे प्रेमी ने ईंट से कुचल दिया सिर

शुक्रवार शाम काे पुलिस को सूचना मिली कि एक बाल का शव राजकीय इण्टर कॉलेज थाना थानाभवन के पीछे ईख के खेत में पड़ा है। इस सूचना पुलिस माैके पर पहुंची ताे बालक की पहचान गायब बालक के रूप में हुई। एसपी शामली में मामले के खुलासे के लिए तीन टीमाें काे लगाया है। इस घटना के बाद से बालक के परिवार वालाें काे राे-राेकर बुरा हाल है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.