शामली

Lockdown का उल्लंघन करना पड़ा भारी, पुलिस ने 10 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा

Highlights:
-तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस को लेकर के सभी जगह पर लॉकडाउन घोषित किया हुआ है
-अधिकारी लगातार लोगों से घरों में रहने की अपील कर रहे हैं
-कुछ असामाजिक तत्व घरों से बाहर निकलकर झुंड बनाकर खड़े हुए हैं

शामलीApr 08, 2020 / 06:23 pm

Rahul Chauhan

,,

शामली। जनपद में पुलिस की लाख सख़्ती के बावजूद भी लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले 14 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है। यह सभी लोग लॉक डाउन के दौरान झुंड बनाकर खड़े थे, चेतावनी के बावजूद भी यह लोग नहीं माने, जिसके बाद पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया।
यह भी पढ़ें

आठ दिनों में डेढ़ दर्जन से ज्यादा बंदरों की रहस्यमय तरीके से मौत

दरअसल, देशभर में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस को लेकर के सभी जगह पर लॉकडाउन घोषित किया हुआ है। लॉकडाउन के दौरान पुलिस और प्रशासन के अधिकारी लगातार घरों से बाहर निकलने वाले लोगों से घरों में रहने की अपील कर रहे हैं। इस दौरान कुछ असामाजिक तत्व घरों से बाहर निकलकर झुंड बनाकर खड़े हुए हैं। जिन्हें कई बार पुलिस के द्वारा चेतावनी दी गई, लेकिन उसके बावजूद भी वह लोग नहीं माने। लगातार लॉक डाउन का उल्लंघन कर रहे हैं, ऐसे करीब एक दर्जन से ज्यादा लोगों को कांधला पुलिस ने लॉक डाउन का उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।
यह भी पढें: इंजीनियर पति को लॉकडाउन तोड़ना पड़ा भारी, डॉक्टर पत्नी ने सिखाया सबक, मार्च में हुई थी शादी

कांधला पुलिस ने इन सभी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज करते हुए जेल भेज दिया है। कांधला पुलिस की इस कार्रवाई से लॉक डाउन का उल्लंघन करने वाले लोगों में हड़कंप मचा है। पकड़े गए सभी लोग कांधला थाना क्षेत्र के मोहल्ला खेल के निवासी है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.