मुस्लिम धर्मगुरु ने कोरोना वैक्सीन लगवाकर समाज के सभी लोगों से की लगवाने की अपील

Highlights
– कांधला कस्बे के सरकारी अस्पताल में मुस्लिम धर्मगुरू ने पहुंचकर कोरोना टीका लगवाया
– मुस्लिम समुदाय के सभी लोगों से की कोरोना टीका लगवाने की अपील

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
शामली. कांधला कस्बे के सरकारी अस्पताल में मुस्लिम धर्मगुरू ने पहुंचकर कोरोना टीका लगवाया। इस दौरान उन्होंने सभी मुस्लिम समुदाय के लोगों से भी कोरोना टीका लगवाने की अपील की। इस दौरान मुस्लिम धर्मगुरु के साथ दर्जनों मौलाना मौजूद रहे।
यह भी पढ़ें- Corona Impact: योगी सरकार का बड़ा आदेश, 11 अप्रैल तक बंद रहेंगे स्कूल

दरअसल, कोरोना महामारी को देखते हुए सरकार ने 1 अप्रैल से 45 वर्ष से ऊपर के आयु वाले सभी महिला-पुरुषों को कोरोना वैक्सीन लगाने की छूट दी है। गुरुवार को कांधला कस्बे के सरकारी अस्पताल में पहुंचे मुस्लिम धर्मगुरु हजरत आकिल साहब ने पहुंचकर कोरोना टीका लगवाया। इस दौरान उन्होंने सभी मुस्लिम समुदाय के लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना टीका जरूर लगवाएं। कोरोना टीका पूरी तरह से सुरक्षित है। इस दौरान हजरत की साथ दर्जनों अन्य मौलानाओं ने भी पहुंचकर कोरोना टीका लगवाया।
मुस्लिम धर्मगुरु के सबसे पहले कोरोना वैक्सीन लगवाने को लेकर सभी वर्गों के लोगों ने तारीफ की है। लोग इस पर अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि इसी तरह से समाज के मौजिज लोग अपील करेंगे तो अंधविश्वास दूर होगा और सभी कोरोना का टीका लगएवाएंगे।
यह भी पढ़ें- कोरोना के चलते योगी सरकार का बहुत बड़ा फैसला, मॉल और बार को कराया बंद, मंदिरों में पूजा-प्रसाद पर भी लगी रोक
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.