पतंग का लालच देकर मासूम को जंगल में ले गए दो किशोर, फिर कुकर्म कर भागे

Highlights:
-कैराना कोतवाली क्षेत्र का मामला
-परिजनों ने पुलिस में दी तहरीर
-पुलिस मामले की जांच में जुटी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
शामली। कैराना कस्बे में घर के बाहर खेल रहे 10 वर्षीय बालक के साथ पड़ोस के ही दो किशोर पतंग का लालच देकर जंगल में ले गए। जहां उसके साथ कुकर्म की घटना को अंजाम दिया। बालक के चीखने चिल्लाने पर मौके पर ग्रामीणों को पहुंचने पर आरोपित किशोर फरार हो गए। पीड़ित परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।
यह भी पढ़ें

इन पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, आज ही करें आवेदन, जानिये पूरा प्रोसेस

दरअसल, शामली जनपद की कैराना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला इस्लामनगर निवासी एक 10 वर्षीय बालक घर के बाहर खेल रहा था। बताया जा रहा है कि इस दौरान पड़ोस के ही दो किशोर बालक को पतंग का लालच देकर उसे अपने साथ जंगल में एक के खेत में ले गए। जहां दोनों किशोरों ने बालक के साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया। जिसके बाद बालक की चीख-पुकार सुनकर आसपास खेत में कार्य कर रहे किसान जैसे ही वहां पहुंचे तो आरोपित दोनों किशोर मौके से भाग खड़े हुए।
यह भी पढ़ें

1 मार्च से खुलेंगे कक्षा 1 से 5 तक के स्कूल, 11 महीने बाद खास तरीके से होगा छात्रों का स्वागत

इसके बाद ग्रामीणों ने बालक के परिजनों को घटना की जानकारी दी परिजनों ने बालक से घटना के संबंध में पूछा और कैराना कोतवाली पुलिस को दोनों आरोपित किशोरों के खिलाफ तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस ने बालक को भी मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। कैराना कोतवाली प्रभारी परमवीर सिंह का कहना है कि घटना के संबंध में आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.