शामली से अपह्त नाबालिक का दस दिन बाद भी सुराग नही, परिजनाें का थाने पर जमकर हंगामा

थाने पहुंचे परिजनाें ने किया जमकर हंगामा
पुलिस पर लगाया लापरवाही की आराेप

<p>saharanpur police</p>
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
शामली. गढीपुख्ता क्षेत्र के एक गांव से प्रेमी के साथ फरार नाबालिग लड़की का कोई सुराग नहीं लग सका। इससे नाराज लड़की के परिजनों ने गढीपुख्ता थाने पहुंचकर जमकर हंगामा किया। विराेध प्रदर्शन के दाैरान परिजनाे ने आरोप लगाया कि पुलिस उनकी बेटी काे तलाशने में लापरवाही कर रही है। पुलिस ने परिजनों को शांत करते हुए जल्द लड़की काे बरामद कर लिए जाने की बात कही।
यह भी पढ़ें

अवैध संबंधों में रोड़ा बने पति को महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट, तीन गिरफ्तार

दरअसल, करीब दस दिन पूर्व गढीपुख्ता क्षेत्र के एक गांव से नाबालिग लड़की अपने प्रेमी के साथ फरार हो गयी थी। परिजनों ने बेटी के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया। प्रेमी युगल की काफी तलाश की गई लेकिन काेई पता नहीं चला। इसके बाद लड़की के परिजन गढीपुख्ता थाने पर तहरीर देने पहुंचे। परिजनाें की ओर से नाबालिग बेटी के अपहरण की घटना दर्ज कराई गई। बताया जाता है कि युवक बागपत क्षेत्र का निवासी है जो अपनी रिश्तेदारी में गांव आया था और तभी से उसका युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। एक दिन मौका पाकर वह लड़की काे बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया।
यह भी पढ़ें

टिकैत से बोलीं महिलाएं- घर का काम बालक संभाल रहे हैं, तुम चिंता न करो

दस दिन बात भी लड़की का सुराग नहीं लगा ताे परिजनाें ने गढीपुख्ता थाने पहुंचकर प्रदर्शन किया और पुलिस पर नाबालिग बेटी को बरामद न करने का आरोप लगाते हुए हंगामा खड़ा कर दिया। परिजनों का आरोप है कि पुलिस इस मामले में लापरवाही बरत रही है। पुलिस दस दिन बाद भी अभी तक अपहरणकर्ता का पता नहीं लगा पाई है। थानाध्यक्ष गढीपुख्ता महावीर सिंह ने परिजनों को शांत करते हुए जल्द लड़की को बरामद कर लिए जाने का आश्वासन परिजनाें को दिया है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.