करवाचाैथ पर कोर्ट मैरिज करने आए युगल की कलेक्ट्रेट में पिटाई, देखें वीडियो

Highlights

शामली कलेक्ट्रेट में कोर्ट मैरिज करने आया था युगल
इसी दाैरान पहुंचे युवती के परिजनाें ने कर दिया हंगामा

 

<p>पुलिसकर्मी ने मारपीट कर छीन लिए रुपये, कार सवार ने पत्थर से तोड़ दिए उसके दांत</p>
https://youtu.be/XWEvViO5myU
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
शामली। करवाचौथ पर काेर्ट मैरिज करने पहुंचे एक प्रेमी युगल काे परिजनाें ने पकड़ लिया और कलेक्ट्रेट में ही धुनाई कर दी। इस दाैरान जमकर हंगामा हुआ। माैके पर पहुंचे परिजनों ने युवती और उसके प्रेमी के साथ माजकर मारपीट कर दी। हंगामा हाेता देख वहां माैजूद पुलिसकर्मियों ने किसी तरह युवक-युवती काे परिजनों को छुड़ाया। इस घटना के बाद युगल ने जिलाधिकारी से सुरक्षा की गुहार लगाई है।
यह भी पढ़ें

पंचायती चुनाव से पहले शामली में लग्जरी कार से पकड़ा गया 40 लाख कैश

माजरा रोड निवासी एक युवती ने माजरा रोड के ही रहने वाले सौरभ से 7 अगस्त 2020 को विवाह कर लिया था लेकिन इस शादी से युवती के परिजन खुश नहीं थे। बुधवार को युवती अपने पति सौरभ के साथ कलेक्ट्रेट आयी थी। यह सूचना युवती के परिजन काे मिली ताे वह भी माैके पर पहुंच गए। माैके पर पहुंचे परिजनाें ने इनकी शादी का विराेध करते हुए हंगामा खडा कर दिया। इस दौरान युवती के परिजनों ने युवती और उसके पति को पकडकर धक्का मुक्की करते हुए मारपीट कर दी।
यह भी पढ़ें

बीमार बच्चे के लिए रक्त लेने ब्लड बैंक जा रहे दो भाइयों की सड़क हादसे में मौत, परिवार में मचा हाहाकार

हंगामा बढ़ने पर पुलिस काे हस्तक्षेप करना पड़ा। माैके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने किसी तरह दाेनाें काे हंगामा कर रहे परिजनाें से छुड़ाया। युवती ने बताया कि उनकी शादी से मायके वाले खुश नहीं हैं। झिंझाना के गांव पीरखेड़ा निवासी उसका जीजा भी अपने दाेस्त के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट करता है। वह अपने ससुराल में खुश है और पति के साथ ही रहना चाहती है लेकिन उसके परिजन खुश नही है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.