एक और थप्पड़ कांड: महिला अफसर ने दुकानदार को जड़ा थप्पड़, देखें VIDEO

woman Officer slaps video- शाजापुर जिले का घटनाक्रम, वीडियो वायरल होते ही मचा हंगामा, प्रशासन जांच में जुटा…>

 

शाजापुर। छत्तीसगढ़ में थप्पड़ कांड का शोर अभी थमा भी नहीं था कि अब मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले में भी ऐसा ही थप्पड़ कांड गूंज रहा है। यहां महिला अफसर ने एक दुकानदार पर थप्पड़ जड़ दिया। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

 

शाजापुर के पीड़ित दुकानदार के वायरल वीडियो ने हंगामा मचा दिया है। इस वीडियो में शाजापुर की एडीएम (Shajapur additional district collector Manjusha Vikrant Rai ) लॉकडाउन का पालन कराने के दौरान एक दुकानदार को थप्पड़ मारते नजर आ रही है। हालांकि घटनाक्रम के बाद से ही पीड़ित दुकानदार ने खुद को घर में कैद कर लिया है, लेकिन मंगलवार को जैसे ही सोशल मीडिया में वीडियो सामने आया, हड़कंप मच गया और शाजापुर जिला प्रशासन को जांच में जुटना पड़ा है।

 

शाजापुर शहर में भी एक अधिकारी का थप्पड़ कांड का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें शाजापुर एडीएम मंजूषा विक्रांत राय (ADM manjusha vikrant rai) लॉकडाउन के पालन करवाने के लिए सड़क पर निकली और एक जूता चप्पल व्यवसाई को उसकी दुकान खोलने पर थप्पड़ मार दिया। इस मामले में अब एडीएम राय व कलेक्टर तथा वरिष्ठ अधिकारियों से संपर्क करना चाहा तो उन्होंने फिलहाल बात करने से साफ इनकार कर दिया।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81gzp3

 

इस मामले को लेकर जब थप्पड़ खाने वाले युवक से बात की गई तो पता चला कि अब्दुल हफीज नाम का यह युवक मस्जिद में नमाज पढऩे गया था। नमाज पढ़ कर आया और अपने घर में जा रहा था, जिसमें बाहर जूते चप्पल की दुकान भी है। युवक के जाते ही कुछ पुलिस वाले दुकान की शटर उठाकर अंदर घुस गए और अंदर उसे पुलिस वालों ने एक डंडा मारा, उसके बाद वह बाहर आया तो एडीएम मंजूषा राय ने भी उसको थप्पड़ मार दिया। हालांकि मामले के बाद अब्दुल हफीज काफी डरा हुआ है अन्य किसी से बात करने को भी तैयार नहीं है।

 

अब्दुल हफीज का कहना है कि हम भी लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं लेकिन दुकान में से ही घर का रास्ता होना कोई गुनाह है क्या। उधर, मामले में एडीएम मंजूषा राय लगातार प्रयास के बाद भी प्रतिक्रिया के लिए सामने नहीं आ रही है तो प्रशासन जांच में जुट गया है।

(नोटः पत्रिका इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।)

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.