महिला कर्मचारी ने प्रिंसिपल पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, जमकर हंगामा के बीच हुई पिटाई

महिला भृत्य के परिजन और छात्रों का जमकर हंगामा, शासकीय पीजी कॉलेज के प्राचार्य पर छेड़छाड़ का आरोप..

<p>,,</p>

शाजापुर. शाजापुर के शासकीय पंडित बालकृष्ण शर्मा स्नातकोत्तर महाविद्यालय की महिला भृत्य ने कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य के खिलाफ छेड़खानी का आरोप लगाया। इस बात को लेकर महिला के परिजनों एवं कॉलेज के विद्यार्थियों ने जमकर हंगामा किया। आरोपी प्रभारी प्राचार्य के खिलाफ कार्रवाई में देरी का आरोप लगाते हुए विद्यार्थियों ने लालघाटी थाने पर पहुंचकर पुलिस के खिलाफ भी नारेबाजी की। इस मामले में विद्यार्थियों ने एसपी कार्यालय पहुंचकर एडिशनल एसपी के साथ भी जमकर बहस की। गुस्साए परिजन और छात्रों ने प्राचार्य के साथ मारपीट तक कर दी।

घर पर काम के बहाने बुलाकर छेड़छाड़ का आरोप
जानकारी के अनुसार नवीन कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य डॉ वीके शर्मा ने अपने घर पर काम करने के लिए शनिवार को कॉलेज की चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी को बुलवा लिया। कुछ देर बाद उक्त कर्मचारी अपने घर पहुंची और परिजनों को बताया कि प्रभारी प्राचार्य डॉ शर्मा ने उसके साथ अश्लील हरकत करते हुए छेड़खानी की। मामले की जानकारी मिलते ही महिला के परिजन और बड़ी संख्या में विद्यार्थी नवीन कॉलेज पहुंच गए। यहां पर कॉलेज के प्राचार्य के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। बताया जाता है कि इस दौरान महिला के परिजनों ने कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य डॉ शर्मा को दो-तीन थप्पड़ भी जड़ दिए।

 

देखें वीडियो-

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7ybjrg

थाने में ही छात्रों और परिजनों का हंगामा
प्राचार्य के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाने के लिए महिला कर्मचारी अपने परिजनों और विद्यार्थियों के साथ लालघाटी थाने पर पहुंची। यहां पर शहर के कई संगठन के सदस्य और पदाधिकारी भी आ गए। सभी ने लालघाटी पुलिस पर कार्रवाई में देरी का आरोप लगाते हुए जमकर नारेबाजी की। इसके बाद गुस्साए विद्यार्थी डॉ शर्मा के विजय नगर स्थित घर पहुंच गए। यहां पर विद्यार्थियों ने घर के बाहर प्राचार्य के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान कुछ ने घर पर पत्थर भी बरसा दिए जिससे घर के कांच टूट गए। यहां से निकलकर विद्यार्थी एसपी कार्यालय पहुंचे। जहां पर एएसपी आरएस प्रजापति के साथ उनकी तीखी नोकझोंक हुई। इसके बाद एडिशनल एसपी ने वज्र वाहन सहित कोतवाली थाना एवं पुलिस लाइन से बल को लालघाटी थाने पर भेज दिया। अभी लालघाटी थाने पर मामले को लेकर कार्रवाई जारी है। वहीं बड़ी संख्या में विद्यार्थी भी यहां पर मौजूद है।

 

shajapur.jpg

प्राचार्य को तुरंत सस्पेंड करने की मांग
हंगामे के दौरान विद्यार्थियों ने आरोपी प्राचार्य को तत्काल सस्पेंड करने एवं उसके खिलाफ कठोर धाराओं में प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार करने की मांग भी की। साथ ही चेतावनी भी दी कि यदि इस मामले में ठोस कार्रवाई नहीं की गई तो सभी छात्र हाईवे को जाम करेंगे।

देखें वीडियो-

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.