रफ्तार का कहर : तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, 2 की मौत

शहर को हाईवे से जोड़ने वाले बाईपास पर हुए सड़क हादसे में दो युवकों की मौत। यहां आए दिन होते रहते हैं सड़क हादसे।

<p>रफ्तार का कहर : तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, 2 की मौत</p>

शाजापुर/ मध्य प्रदेश के शाजापुर स्थित नेशनल हाई-वे से शहर की ओर आने वाले बाईपास पर बुधवार को भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां एक अज्ञात वाहन बाइक पर सवार होकर जा रहे दो युवकों को पीछे से टक्कर मारते हुए निकल गया। वाहन इतनी स्पीड में था कि, उससे टकराने के बाद बाइक सवार दोनो युवक कई मीटर तक घिसटते हुए चले गए, जिससे दोनो ही युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

 

पढ़ें ये खास खबर- एक्टर सुशांत सिंह की मौत से जुड़े हैं इस ड्रग्स तस्कर के तार, जांच टीम ने की आरोपी के फ्लैट की सर्चिंग, मिले सबूत

देखें खबर से संबंधित वीडियो…

https://www.dailymotion.com/embed/video/x805sig

आए दिन होते हैं बाईपास पर सड़क हादसे

आपको बता दें कि, शहर को हाईवे से जोड़ने वाले इस बाईपास पर आए दिन दुर्घटनाए होती रहती हैं। पिलहाल, घटना की सूचना मिलते ही लालघाटी शाजापुर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गईयहां पुलिस टीम ने दोनों शवों का पंचनामा बनाकर उन्हें जिला अस्पताल भेज दिया, जहां डॉक्टरों ने इनवेस्टिगेट कर दोनों को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल, दोनों शवों पोस्टमार्टम रूम भेज दिया गया है।

 

पढ़ें ये खास खबर- भाजपा नेता ने ही शिवराज के मंत्री को बता दिया चोर, कहा- सिंधिया समर्थक बने मंत्री ‘अली बाबा 40 चोर गैंग’ से, वीडियो वायरल

अज्ञात वाहन की तलाश में जुटी पुलिस

इधर, लालघाटी पुलिस ने मृतकों के पास से मिले दस्तावेजों के आधार पर उनकी शिनाख्त करते हुए दोनों के परिवारों को घटना के बारे में सूचित कर दिया है। वहीं, लालघाटी थाना प्रभारी लक्ष्मण देवड़ा के मुताबिक, मामले को जांच में लेकर मर्ग कायम करते हुए अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरु कर दी है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.