जमीनी विवाद में जानलेवा हमला, 3 गाड़ियों से आए बदमाशों ने बरसाए जमकर डंडे, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो…किराए के गुंडों से हमला कराने का आरोप…पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल…

शाजापुर. शाजापुर जिले के पोलायकलां में जमीनी विवाद के चलते एक पक्ष के यहां दूसरे पक्ष के लोगों ने घर पहुंचकर लाठियों से हमला बोल दिया। तीन वाहनों में सवार होकर बदमाश आए और पहले घर में घुसकर परिजनों के साथ मारपीट की और फिर घर के लोगों से दो मोबाइल छुड़ा लिए। बदमाशों ने घर के पुरूषों को बाहर निकाल कर जमकर लाठियां बरसाईं। बदमाश हत्या की नियत से आए थे लेकिन घर की महिलाओं ने हिम्मत दिखाई और बदमाशों का मोबाइल पर वीडियो बनाने के साथ ही उनका डटकर सामना किया। हमले का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x831y7b

बेटों को बचाने हमलावरों से भिड़ी बूढ़ी मां
शाजापुर जिले के पोलायकलां में हिम्मतपुरा निवासी हेमराज वर्मा का घनश्याम खाती के साथ जमीन विवाद चल रहा है। इसी विवाद के चलते गुरुवार की शाम घनश्याम तीन वाहनों में भरकर बदमाशों को लेकर हेमराज वर्मा के घर पहुंचा। बदमाशों ने पहले घर में घुसकर परिजनों से दो मोबाइल छुड़ाए और उसके बाद मारपीट शुरू कर दी। मारपीट के बाद बदमाश हेमराज के बड़े बेटे जितेन्द्र को घर के बाहर लेकर आए और लाठियां बरसाना शुरू कर दीं। बदमाश जितेन्द्र को जान से मारना चाहते थे लेकिन घर की महिलाओं ने हिम्मत दिखाई। एक महिला ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया और बुजुर्ग महिला अपने बेटे को बचाने के लिए बदमाशों से भिड़ गई। शोरगुल सुनकर अड़ोस-पड़ोस के लोग भी जमा हो गए जिसके कारण बदमाश फरार हो गए।

ये भी पढ़ें- दर्दनाक हादसा : नाती को तैरना सिखा रहे थे नाना, दोनों डूबे

पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल
पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर पीड़ित परिवार ने पुलिस से प्रकरण दर्ज करने की मांग की है। पीड़ित पक्ष का कहना है कि पुलिस ने घटना के बाद परिजनों उनके बताए अनुसार मामला दर्ज नहीं किया है। वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है बदमाश तीन वाहनों में सवार होकर आए हैं और लाठियों से हमला करने के बाद भाग रहे हैं। लेकिन पुलिस सिर्फ तीन चार लोगों पर ही मारपीट का मामला दर्ज कर रही है। इतना ही नहीं वाहनों का जिक्र भी एफआईआर में नहीं किया है। पीड़ित परिवार का ये भी कहना है कि घटना के बाद तुरंत डायल-100 पर फोन लगाया था लेकिन दो घंटे बाद डायल-100 घटनास्थल पर पहुंची।

देखें वीडियो-

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.