मध्यप्रदेश के मंत्री के बाद अब केन्द्रीय मंत्री का अजीब बयान, बोले- ‘सरपंच सचिव को कौए जैसा टांग देंगे’

बीजेपी मंडल कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने दिया अजीब बयान…

सिवनी. मध्यप्रदेश सरकार के मंत्री विश्वास सारंग ने शनिवार को बढ़ती महंगाई को लेकर एक अजीब बयान दिया था जिसे लेकर मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है और इसी बीच अब एक केन्द्रीय मंत्री का अजीब और विवादित बयान सामने आया है। इस बार विवादित बयान देने वाले मंत्री हैं फग्गन सिंह कुलस्ते। फग्गन सिंह कुलस्ते केन्द्रीय इस्पात और ग्रामीण विकास राज्य मंत्री हैं। मंत्री कुलस्ते सिवनी में बीजेपी मंडल कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने के लिए पहुंचे थे जहां उन्होंने ये विवादित बयान दिया जो अब मीडिया की सुर्खियां बन गया है।

ये भी पढ़ें- केंद्रीय मंत्री बोले- अड़ियल बैल की तरह हैं मध्यप्रदेश के डॉक्टर

मंत्री बोले- ‘सरपंच-सचिव को कौए जैसा टांग देंगे’
केन्द्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ग्रामीण विकास राज्य मंत्री का अतिरिक्त प्रभार मिलने के बाद पहली बार सिवनी के घंसौर पहुंचे थे जहां वो बीजेपी मंडल कार्यसमिति की बैठक में शामिल हुए और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। यहां कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते वक्त कहां कई बार लोग शिकायत करते हैं और कई बार मेरे अनुभव में आया है। जो मैं आज कहना चाहता हूं, अगर मेरे पास शिकायत आई तो अब बदमाशी नहीं चलेगी, भले ही इसके लिए एक दो लोगों को कौआ जैसा टांगना भी क्यों न पड़े, फिर चाहे वो सरपंच हो या सचिव हो। हालांकि इसके बाद मंत्री कुलस्ते ने ये भी कहा कि वो कोई धमकी नहीं दे रहे हैं, लेकिन जब गांव के लोग इतनी शिकायतें करते हैं तो शिकायतों का समाधान भी होना चाहिए और शिकायतों का समाधान क्या है।

ये भी पढ़े- मंत्री नहीं बनने पर बोले थे कुलस्ते- मोदी PM बन गए, हम वहीं घिसे जा रहे

पहले भी दे चुके हैं अजीब बयान
ये पहली बार नहीं है जब केन्द्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने अजीब बयान दिया है। इससे पहले भी वो कई बार विवादित और अजीब बयान देने के लिए सुर्खियों में रह चुके हैं। जून के महीने में भी कुलस्ते ने शराब को लेकर अजीब बयान देते हुए उसे टॉनिक बता दिया था। तब उन्होंने कहा था कि शराब लोगों के लिए एक बड़ा टॉनिक है और कोरोनाकाल में यह बहुत ही ज्यादा जरूरी है। यही कारण है कि शराब का सेवन करने वाले बहुत लोग हो गए हैं।

यहां पढ़िए मंत्री कुलस्ते के अजीब बयान

– मोदी सरकार के मंत्री की नजर में टॉनिक है शराब
– मोदी पीएम बन गए, हम वही घिसे जा रहे
– पेट्रोल-डीजल के दामों से जनता को नहीं पड़ता फर्क

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.