विधायक की दरियादिली : कोरोना मरीजों के इलाज के लिये विधायक निधि से दिये 1 करोड़, एंबुलेंस चालकों भी देंगे तनख्वाह

सिवनी में बढ़ते कोरोना वायरस के इलाज और अन्य व्यवस्थाओं के लिये विधायक दिनेश राय ने विधायक निधि से 1 करोड़ रुपये की राशि कोरोना महामारी की रोकथाम स्वरूप जिला प्रशासन को व्यवस्थाएं दुरुस्त करने के लिये दी हैं।

<p>विधायक की दरियादिली : कोरोना मरीजों के इलाज के लिये विधायक निधि से दिये 1 करोड़, एंबुलेंस चालकों भी देंगे तनख्वाह</p>

सिवनी/ मध्य प्रदेश के सिवनी से भाजपा विधायक दिनेश राय की सोमवार को सोशल मीडिया पर खासा तारीफ हो रही हैं। तारीफ का कारण है देश-दुनिया में तेजी से फैल रहा कोरोना वायरस। दरअसल, मध्य प्रदेश के सिवनी में तेजी से अपने पाव पसार रहे कोरोना वायरस के इलाज और अन्य व्यवस्थाओं के लिये विधायक दिनेश राय ने विधायक निधि से 1 करोड़ रुपये की राशि कोरोना महामारी की रोकथाम स्वरूप जिला प्रशासन को व्यवस्थाएं दुरुस्त करने के लिये दी हैं। यही नहीं विधायक ने जिला चिकित्सालय को कोरोना के मरीजों को सुलभ व्यवस्था देने के लिये दो एंबुलेंस भी विधायक निधि के तहत ही भेंट की गई हैं। साथ ही, विधायक का ये भी कहना है कि, एंबुलेंस चालकों को दी जाने वाली तनख्वाह भी उन्हीं की ओर से दी जाएगी।

 

पढ़ें ये खास खबर- डॉक्टर से बदसुलूकी पड़ी भारी : पूर्व मंत्री समेत कांग्रेस नेता पर शासकीय कार्य में बाधा डालने की FIR दर्ज

 

देखे खबर से संबंधित वीडियो…

https://www.dailymotion.com/embed/video/x80ks9m

इसलिये दी 1 करोड़ राशि

विधायक दिनेश राय द्वारा सिवनी कलेक्टर को लिखे पत्र में कहा कि, सिवनी जिले में तेजी से बढ़ रहे कोरोना की रोकथाम के लिये आवश्यक व्यवस्थाएं, जैसे पीपीई किट, जरूरी इंजेक्शन, दवाईयां आदि जरूरी उपकरणों की खरीदी के लिये विधायक निधी से 1 करोड़ रुपये की राशि स्वीकृत की गई है। इस रकम से प्रशासन आवश्यक जरूरतें पूरी करे।

 

पढ़ें ये खास खबर- यहां तेजी से बिगड़ रहे हालात : 2 दिन और बढ़ा लॉकडाउन, ढील मिलते ही जरूरी सामान खरीदने उमड़ी भीड़


एंबुलेंस को लेकर विधायक ने कही ये बात

वहीं, एंबुलेंस व्यवस्था को लेकर विधायक द्वारा लिखे गए पत्र में कहा गया है कि, सिवनी विधानसभा क्षेत्र में आने वाले सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र बखारी और चमारी में मेरे द्वारा सुलभ उपचार की व्यवस्था के लिये क्षेत्रीयजनों की मांग के अनुरूप विधायक निधि से मारुति ओमनी कार एंबुलेंस के लिये प्रदाय की गई है। लेकिन, हालही में मिली जानकारी के अनुसार, एंबुलेंस के चालक न होने के कारण एंबुलेंस संचालन नहीं हो पा रहा है। जिसके चलते क्षेत्र में रहने वालों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसी स्थित में इन एंबुलेंसों का संचालन सुलभ कराने की व्यवस्था कर मुझे अवगत कराएं। कोरोना काल की मौजूदा स्थितियों को देखते हुए प्रायवेट वाहन चालक के मानदेय का भुगतान मेरी ओर से किया जाएगा।

 

पढ़ें ये खास खबर- न हों परेशान, यहां पर्याप्त है कोरोना वायरस इलाज के संसाधन, मरीजों को मुफ्त लगेगी रेमडेसिविर


सोशल मीडिया पर हुई सराहना

बता दें कि, विधायक दिनेश राय के इस फैसले के बाद से सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ की जा रही है। जनप्तिनिधि होने के नाते जनता के इलाज के लिये उनकी ओर से किये गए प्रयास की शहरवासी सराहना कर रहे हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.