ट्रिपल मर्डर : मां, बहन और चाची की हत्या कर फरार हुआ सौतेला बेटा

|

Published: 15 Jul 2021, 07:54 PM IST

खेत पर बने मकान में रहता था परिवार...जमीनी विवाद या पारिवारिक कलह के चलते वारदात की आशंका...

सीहोर. सीहोर के मंडी थाना क्षेत्र के कोडियाछीतू गांव में ट्रिपल मर्डर का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपनी सौतेली मां, चाची और बहन की धारदार हथियार से वार कर बेरहमी से हत्या कर दी और फरार हो गया। पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है, लेकिन अभी कुछ साफ नहीं हो सका है। प्रारंभिक जांच में मामला संपत्ति और पारिवारिक कलह से जुड़ा लग रहा है। ट्रिपल मर्डर की इस वारदात से गांव में सनसनीखेज फैल गई है।

ये भी पढ़ें- मां ने महिला को सौंपा मासूम, बोली- अभी लौटकर आती हूं पर नहीं आई वापस, जानिए पूरा मामला

ट्रिपल मर्डर से गांव में फैली सनसनी
कोडियाछीतू गांव से करीब 3 किलोमीटर दूर खेत में बने अनोखीलाल मालवीय के पक्के मकान में एक के बाद एक तीन शव मिलने सनसनी फैल गई। तुरंत घटना की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश शुरु की। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक समीर यादव ने बताया है कि अनोखीलाल गांव से करीब तीन किलोमीटर दूर खेत पर पक्का मकान बनाकर परिवार के साथ रहता है। गुरुवार सुबह अलोखीलाल की दूसरी पत्नी गोकल बाई के बेटे नरेन्द्र मालवीय ने किसी धारदार हथियार से सौतेली मां चिंता बाई (50) और उसकी बेटी पूनम (26) और चाची अयोध्या बाई (45) की धारदार हथियार से हत्या कर दी। हत्या के लिए महिलाओं के गले पर कई प्रहार किए गए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी युवक नरेन्द्र मालवीय फरार है।

ये भी पढ़ें- शराब का शौकीन है ये बंदर, ठेके में बैठकर पीता है शराब, देखें वीडियो

संपत्ति विवाद के चलते वारदात की आशंका
परिजन से की गई प्रारंभिक पूछताछ में पुलिस को इस बात की जानकारी लगी है कि शायद नरेन्द्र मालवीय ने बैंक और फाइनेंस कंपनियों से ऋण ले रखा था। उसके पास जब भी वसूली के लिए किसी कंपनी का कॉल आता था, वह परिवार से कुछ मदद के लिए बोलता था, लेकिन परिवार बड़ा होने के कारण सौतेली बहन और मां एक ही बात कहती थीं कि एक पिता की तनख्वाह से पूरा घर कैसे चलेगा। बताते हैं जब भी उसके पास ऋण की इएमआइ के लिए कॉल आता था, परिवार में झगड़े जैसी स्थिति बन जाती थी। साथ ही ये भी पता चला है कि लाइनमैन अनोखीलाल का परिवार काफी बड़ा है। परिवार के कुछ सदस्य गांव में बने मकान पर भी रहते हैं। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को दूसरे मकान पर भगवान सत्यनारायण की कथा होने वाली थी। परिवार कथा की तैयारियों में जुटा था। इधर, एक दिन पहले आरोपी युवक नरेन्द्र ने घर में ही ट्रिपल मर्डर की वारदात को अंजाम दे दिया।


ये भी पढ़ें- जिस दिन की लव मैरिज उसी शाम को हो गया था लापता, 5 दिन बाद जंगल में मिली लाश

अनोखीलाल ने की थीं तीन शादियां
जानकारी के मुताबिक लाइनमैन अनोखीलाल ने तीन शादियां की थीं। अनोखीलाल की पहली शादी दरगू बाई नाम की एक महिला से हुई, लेकिन कुछ साल बाद वह छोड़कर चली गई। इसके बाद अनोखीलाल ने गोकल बाई से दूसरी शादी की, जिससे एक बेटा नरेन्द्र मालवीय हुआ और इसके बाद पत्नी गोकल बाई की मौत हो गई। दूसरी पत्नी की मौत के बाद अनोखीलाल ने चिंता बाई से तीसरी शादी की, जिसके तीन बच्चे हैं। कुछ दिन पहले चिंता बाई की बहन अयोध्या बाई उससे मिलने कोडिय़ाछीतू गांव आई हुई थी।

देखें वीडियो-