फुटबॉल प्रतियोगिता में सीहोर ने बैतूल को 2-0 से हराया

मध्यप्रदेश प्रीमियर लीग फुटबॉल प्रतियोगिता में खेले गए शानदार मुकाबले

<p>फुटबॉल प्रतियोगिता में सीहोर ने बैतूल को 2-0 से हराया</p>

सीहोर. शहर के चर्च मैदान पर खेली जा रही मध्य प्रदेश प्रीमियर लीग फटबॉल प्रतियोगिता के दौरान रविवार को तीन मुकाबले खेले गए, जिसमें से दो मुकाबले काफी रोचक रहे हैं। अब प्रतियोगिता का रोमांच अपने चरम पर पहुंच गया है। सुबह खेले गए पहले मुकाबले में सीहोर और बैतूल आमने-सामने थे। सीहोर ने बैतूल को एक तरफा मुकाबले में 2-0 से हराया। एक अन्य मुकाबला रतलाम और देवास के मध्य खेला गया। इस कांटे की टक्कर में रतलाम ने देवास को 2-1 से हराया। चर्च ग्राउंड में खेले गए प्रतियोगिता के एक तीसरे मुकाबल में जबलपुर और छिंदवाड़ा की भिड़ंत हुई, जिसमें जबलपुर के खिलाडिय़ों ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए छिंदवाड़ा की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। यह मुकाबला 4-0 के बड़े अंतर से हराकर छिंदवाड़ा की फुटबॉल टीम प्रतियोगिता की विजेता टीम की रेस से बाहर हो गई है।

रविवार को खेले गए प्रथम मैच में सीहोर बैतूल टीमों के मध्य रोचक मुकाबला हुआ। अत्यन्त रोमांचकारी और संघर्ष पूर्ण मैच में दोनो टीम द्वारा अच्छा प्रदर्शन किया गया, सीहोर टीम शुरू से ही बैतू पर भारी पड़ी। मैच हाफ टाइम तक बिना गोल स्कोर के बराबरी पर था, लेकिन मैच के अंतिम दस मिनट में सीहोर के स्ट्राइकर रोनक और दीपक अहिरवार ने 1-1 गोल करते हुए अपनी टीम को बढ़त दिलाई और पूरे मैच में सीहोर के खिलाडिय़ों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए बैतूल को 2-0 से शिकस्त दी। इस मैच में दीपक अहिरवार और रोनक ने एक-एक गोल किया।

दूसरा मैच रतलाम विरुद्ध देवास के बीच खेला गया, दोनों ही टीमों ने जबरदस्त खेल का प्रदर्शन किया। देवास की टीम रतलाम पर लगातार दबाव बनाती रही, किस्मत रतलाम की टीम के साथी डिफेंडर और गोलकीपर के बीच मिसअंडरस्टैंडिंग हुए और रतलाम के चंद्रपाल सिंह ने दो गोल किए। देवास की ओर से आयुष ने एक गोल किया। रतलाम की टीम 2-1 से विजेता बनी। तीसरा मैच जबलपुर और छिंदवाड़ा के बीच में खेला गया, जिसमें छिंदवाड़ा ने अभी तक का सबसे अच्छा प्रदर्शन किया। टूर्नामेंट की सबसे युवा टीम है, जबलपुर ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया जबलपुर के अश्विन ने दो गोल किए और मेल्विन शाह ने एक गोल और आकाश ने एक गोल कर 4-0 से अपनी टीम को विजय श्री दिलाई। पहले मैच के मैन ऑफ द मैच अनुराग लाहोरे, दूसरे मैच के चंद्रपाल सिंह और तीसरे मैच के मैन ऑफ द मैच अश्विन जॉय को पुरस्कृत किया गया है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.