लोडिंग वाहन की टक्कर से बाइक सवार पति की मौत, पत्नी गंभीर

टक्कर के बाद 20 फीट दूर निर्माणाधीन मकान से भिड़ा वाहन, चालक फरार

<p> हादसा</p>

कोठरी (सीहोर). भोपाल-इंदौर हाइवे स्थित मानाखेड़ी जोड़ पर रविवार सुबह साढ़े 10 बजे रोड क्रास करते समय आयशर लोडिंग वाहन चालक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसा इतना खतरनाक था कि बाइक सवार व्यक्ति की घटना स्थल पर मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी गंभीर घायल हुई है। जिसे स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए 108 एंबुलेंस से आष्टा सिविल अस्पताल भेजा। हादसा उस समय हुआ जब मृतक अपनी ससुराल इछावर तहसील के गांव दीवडिय़ा से पत्नी को लेकर वापस घर शुजालपुर जा रहा था।

पुलिस के अनुसार शुजालपुर निवासी रमेश जायसवाल (50) पत्नी गुलाबबाई (45) को लेकर बाइक क्रमांक एमपी42केक्यू6447 से ससुराल दीवडिय़ा गया था। रविवार सुबह लौटते समय शुजालपुर जाने के लिए मानाखेड़ी जोड़ पर हाइवे सड़क को बाइक से क्रास कर रहा था। इसी दौरान पीछे से आ रहे आयशर वाहन चालक ने उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे रमेश जायसवाल की घटना स्थल पर मौत हो गई। पत्नी गुलाबबाई को चोंट आने पर इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

पाट्र्स में फंस गई बाइक
टक्कर के बाद चालक संतुलन खो बैठा और लोडिंग वाहन 20 फीट दूर कोठरी के सुरेश पटेल के निर्माणाधीन मकान से जा भिड़ा। हालांकि मकान के पास रेत, गिट्टी और अन्य मटेरियल पड़ा होने से मकान को नुकसान नहीं हुआ है। खास बात यह रही कि लोडिंग वाहन के निचले पाटर््स के अंदर बाइक फंस गई थी वह भी घिसटते हुए मकान तक जा पहुंची। लोगों ने वाहन के नीचे से बाइक को बाहर निकाला।

चालक हुआ फरार
घटना के बाद लोडिंग वाहन चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला कायम कर जांच में लिया है। शाम तक उसका कोई पता नहीं चला है। उल्लेखनीय है कि हाइवे पर तेज रफ्तार के कारण दुर्घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। चालकों की लापरवाही और यातायात नियमों का पालन नहीं करने से हर दूसरे, तीसरे दिन बड़े हादसे हो रहे हैं। जिसमें किसी की जान जा रही है तो कई को अस्पताल का मुंह देखना पड़ रहा है।
वर्जन…
लोडिंग वाहन चालक की टक्कर से बाइक सवार व्यक्ति की मौत हुई है और एक महिला घायल हुई है। जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। चालक के खिलाफ प्रकरण कायम कर जांच में लिया है।
मनोज मालवीय, चौकी प्रभारी अमलाहा

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.