सतना

गांव वालों की मदद से पुलिस ने पकड़े चोर

मैहर कोतवाली पुलिस की कार्रवाही, एक शातिर चोर की तलाश जारी

सतनाAug 04, 2021 / 12:01 am

Dhirendra Gupta

सतना. मैहर कोतवाली पुलिस ने गांव वालों की मदद से शातिर चोरों के एक गिरोह के चार सदस्यों को पकड़ा है। जबकि गिरोह का एक सदस्य बचकर भाग निकला। जिसकी तलाश में पुलिस पार्टी रवाना की गई है। आरोपियों से पूछताछ के बाद मंगलवार को सभी अदालत में पेश कर दिए गए। जहां से आरोपियों को जेल भेजा गया है।
पुलिस के अनुसार, 2 अगस्त को रूपा गौतम पत्नी हरिशंकर गौतम निवासी पहाड़ी के घर में चोरों का गैंग दाखिल हुआ। चोरों की आहअ पाकर परिवार ने शोर किया तो गांव वाले जुटे और तीन बदमाशों को पकड़ लिया। जबकि एक बदमाश मौके से भाग निकला। सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेते हुए आइपीसी की धारा 457, 380 के तहत अपराध कायम करते हुए कार्रवाही की है। निरीक्षक विद्याधर पाण्डेय ने पुलिस टीम की मदद से आरोपियों से पूछताछ करते हुए उनके गैंग से जुड़े लोगों की जानकारी जुटाई है।
यह हैं आरोपी
पुलिस ने आरोपी निर्मल कुशवाहा उर्फ मंगू पुत्र सुंदरलाल कुशवाहा (25) निवासी भदौरा थाना बड़वारा कटनी, देवेन्द्र कुशवाहा पुत्र रामखेलावन कुशवाहा (24) निवासी खूझा थाना उचेहरा, अभिषेक तोमर पुत्र अशोक तोमर (26) निवासी वार्ड 14 रेल्वे कालोनी के पीछे कटनी को गिरफ्तार किया है। जबकि फरार एक आरोपी अर्जुन कुशवाहा पुत्र गणेश कुशवाहा निवासी वंशीपुर थाना मैहर की तलाश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि अर्जुन के खिलाफ चोरी के दो दर्जन से ज्यादा अपराध थानों में दर्ज हैं।

Home / Satna / गांव वालों की मदद से पुलिस ने पकड़े चोर

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.