आमने-सामने हुई बाइक की भिड़त में एक की मौत

-कुडवा मोड़ पर हुई दर्दनाक दुर्घटना में दो अन्य जख्मी हो गए

<p>accident</p>
सतना. आमने-सामने हुई बाइक की भिड़त में तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इसमें से एक की सांसें अस्पताल ले जाते वक्त थम गई। इस दर्दनाक दुर्घटना में जख्मी दो का इलाज सतना के अस्पताल में चल रहा है।
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बदेरा थाना अंतर्गत आमातारा निवासी जीतराम सिंह पुत्र जयभान सिंह 25 वर्ष, जय सिंह पुत्र जतन सिंह 18 वर्ष और धर्मेन्द्र सिंह पुत्र हनुमान सिंह 22 वर्ष, रविवार शाम को तकरीबन 4 बजे बाइक में सवार होकर जय के खेत से घर लौट रहे थे। इसी दौरान कुडवा मोड़ पर सामने से आ रहे मोटर साइकल से भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें उपचार के लिए सिविल अस्पताल मैहर लाया गया, जहां से डॉक्टर ने सतना रेफर कर दिया। यहां पहुंचते ही जीतराम की सांसें थम गईं। जिस पर उसकी लाश मर्चुरी में रखवा दी गई और घायलों को भर्ती कर लिया गया।
उधर नागौद थाना अंतर्गत सिहराटोला गिंजारा निवासी अनुराग अहिरवार पुत्र सुशील 10 वर्ष रविवार शाम को तकरीबन 4 बजे कस्बे में बाल कटवाकर पैदल ही घर की तरफ जा रहा था, इसी दौरान तेज रफ्तार बाइक के चालक ने लापरवाही पूर्वक ठोकर मार दिया, जिससे बालक का पैर टूट गया। उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.