संत कबीर नगर

सपा के छात्रसंघ उद्घाटन में जमकर हुआ बवाल, कार्यक्रम में रखा गया था अश्लील डांस

5 Photos
Published: March 05, 2018 09:54:27 pm
1/5

एचआर पीजी कॉलेज में सोमवार को समाजवादी पार्टी के छात्रसंघ अध्यक्ष और उपाध्यक्ष की तरफ से छात्र संघ उद्घाटन का आयोजन किया गया था। इस दौरान पूरा मंच समाजवादी पार्टी के नेताओं के होर्डिंग्स से पटा हुआ था।

2/5

साथ ही मंच के बगल में रंगारंग कार्यक्रम का भी एक मंच बनाया गया था, जिस पर महिला डांसर का अश्लील डांस हो रहा था। इसका एक छात्र सूर्या त्रिपाठी विरोध कर रहा था। इसको लेकर समाजवादी पार्टी गुट के छात्रों और विरोध कर कर रहे छात्र में जमकर झड़प और मारपीट हुई।

3/5

इसके चलते पूरे कॉलेज कैंपस में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। वहीं उद्घाटन कार्यक्रम में सपा के पूर्व सांसद भालचंद्र यादव कार्यक्रम मुख्य अतिथि थे।

4/5

पूर्व सांसद भालचंद यादव के पहुंचने के बाद अश्लील डांस कर रहे कलाकारों को मंच से हटा दिया गया। बवाल खत्म नहीं हुआ बल्कि आयोजन समाप्त होने के बाद कुछ अज्ञात लोगों ने कार्यक्रम स्थल पर रखे गमले और कुर्सियां तोड़ दीं।

5/5

इस पूरे तमाशे पर HRPG कॉलेज प्रशासन पूरी तरह खामोश रहा। यहां तक की कॉलेज प्रशासन के लोग मीडिया के कैमरे को भी बंद कराना चा रहे थे। HRPG कॉलेज के प्राचार्य अजय कुमार पांडेय ने पूरे मामले से अपना पल्ला झाड़ लिया वहीं घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस पहुंच गई और मामले को शांत कराया। पर इसके बाद भी कॉलेज कैंपस के अंदर छात्रों के अलग-अलग गुट इकट्ठा होने लगे थे। फिलहाल कॉलेज कैंपस के अंदर सुरक्षा की दृष्टि को देखते हुए कॉलेज कैंपस में पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया गया है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.